BJP का 45वां स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी ने देशभर के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को दीं शुभकामनाएं

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. इस बीच आज बीजेपी का स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) भी है. इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गाजियाबाद में रोड शो करेंगे.

BJP का 45वां स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी ने देशभर के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को दीं शुभकामनाएं

बीजेपी का आज 45वां स्थापना दिवस.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी आज अपना 45वां स्थापना दिवस (BJP Foundation Day) मना रही है. पार्टी की स्थापना 6 अगस्त 1980 को हुई थी.  जनसंघ से निकली बीजेपी आज दुनिया की लोकप्रिय पार्टियों में शुमार है. बीजेपी के स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देशभर में मौजूद पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दीं. पीएम मोदी ने उन सभी महिलाओं और पुरुषों की कड़ी मेहनत, संघर्ष और बलिदान को भी श्रद्धाभाव के साथ याद किया, जिन्होंने सालों तक पार्टी के निर्माण में अहम भूमिका निभाई.  पीएम मोदी ने कहा कि वह आज विश्वास के साथ कह सकते हैं कि बीजेपी देश की पसंदीदा पार्टी है, जिसने हमेशा 'नेशन फर्स्ट' को जहन में रखकर काम किया है. 

गाजियाबाद में आज पीएम मोदी का रोड शो

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. इस बीच आज बीजेपी का स्थापना दिवस भी है. इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश की जनता के बीच पहुंचेंगे. पीएम मोदी आज गाजियाबाद में रोड शो करेंगे, इस दौरान वह भगवा रंग की खुली जीप में नजर आएंगे. बीजेपी के स्थापना दिवस पर वह पश्चिमी यूपी में बीजेपी के चुनाव प्रचार अभियान को धार देंगे. जानकारी के मुताबिक. पीएम मोदी का रोड शो 1400 मीटर लंबा होगा, जो कि करीब 1 घंटे तक चलेगा. सुरक्षा-व्यवस्था को देखते हुए करीब 4 हजार पुलिसकर्मी चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे. 

44 सालों में बीजेपी बनी नंबर-1 पार्टी

बीजेपी की नींव अटल बिहारी वाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे दिग्गजों ने 6 अप्रैल 1980 को रखी. 44 सालों में बीजेपी हर कसौटी को पार कर आज देश की नंबर-1 पार्टी बन गई है. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी लगातार फल-फूल रही है. देश के करीब 90 फी दी राज्यों में आज कमल खिला हुआ है. 


ये भी पढ़ें-"पीएम मोदी के दौरे का पड़ा है गहरा असर" : लक्षद्वीप पर्यटक अधिकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-'ऐसे लोगों का राम नाम सत्य होना...' : अपराधियों को सीएम योगी आदित्यनाथ की चेतावनी