'ऐसे लोगों का राम नाम सत्य होना...' : अपराधियों को सीएम योगी आदित्यनाथ की चेतावनी

सीएम आदित्यनाथ ने कहा, "10 साल पहले जो सपना था आज वो सच बन गया है और ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि जनता मतदान कर रही है. एक गलत मत, देश को भ्रष्टाचार की ओर धकेल सकता है."

'ऐसे लोगों का राम नाम सत्य होना...' : अपराधियों को सीएम योगी आदित्यनाथ की चेतावनी

CM आदित्यनाथ ने कहा कि जो भी समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनेगा, उसका 'राम नाम सत्य' तय है

नई दिल्ली:

अपराधियों को चेतावनी देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा कि जो भी सोसाइटी के लिए खतरा बनेगा, उसका 'राम नाम सत्य' होना तय है. उन्होंने शुक्रवार को अलिगढ़ में बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार सतीश कुमार गौतम के लिए एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही. योगी आदित्यनाथ ने कहा, "किसी ने कभी नहीं सोचा था कि बेटियां और व्यापारी रात में बिना किसी चिंता के बाहर निकल सकते हैं. हम बेटियों और व्यापारियों की सुरक्षा को सुनिश्चित कर रहे हैं और जो उनके लिए खतरा बनेगा उसका 'राम नाम सत्य' किया जाएगा. बिना राम के कुछ भी संभव नहीं है. लेकिन जब कोई समाज की सुरक्षा के लिए खतरा बनता है, तो उसका राम नाम सत्य भी निश्चित है."

सीएम योगी ने मतदान के महत्व पर भी जोर दिया

उन्होंने निरंतर प्रगति और विकास के लिए मतदान के महत्व पर जोर दिया. सीएम आदित्यनाथ ने कहा, "10 साल पहले जो सपना था आज वो सच बन गया है और ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि जनता मतदान कर रही है. एक गलत मत, देश को भ्रष्टाचार की ओर धकेल सकता है. पहले अराजकता, कर्फ्यू और अराजकता थी. हमारी बेटियां, हमारे युवा खतरे में थे." योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना करते हुए उन्हें देश भर में चल रहे बुनियादी ढांचे के विकास का श्रेय दिया. 

पीएम मोदी को दिया वोट आपके भविष्य की गारंटी सुनिश्चित करता है

सीएम आदित्यनाथ ने कहा, "जब आप मोदी जी को वोट देते हैं तो यह उनके नाम के अंदर आता है, आप अपने भविष्य की गारंटी सुनिश्चित करते हैं. चाहे विश्व स्तरीय संरचनाएं हों, राजमार्ग हों, हवाई अड्डे हों, रक्षा गलियारे हों, मेडिकल कॉलेज हों या विश्वविद्यालय हों, ये सभी बनाए जा रहे हैं."

सीएम योगी ने कहा उन्हें यकीन है कि मोदी सरकार ही जीतेगी

योगी आदित्यनाथ ने आगामी चुनाव के नतीजों पर भरोसा जताते हुए कहा कि लोगों ने पहले ही मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल के पक्ष में फैसला कर लिया है. उन्होंने कहा, "पहली बार, जबकि चुनाव प्रक्रिया चल रही है, लोग पहले से ही नतीजे को लेकर आश्वस्त हैं. उन्होंने पहले ही तय कर लिया है कि तीसरी बार मोदी सरकार होगी." 

यूपी विकसित होगा तभी भारत विकसित होगा

उन्होंने कहा, "अगर पीएम नरेंद्र मोदी तीसरा कार्यकाल हासिल करते हैं, तो भारत शुरुआती तीन वर्षों के भीतर दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है. भारत तभी विकसित होगा जब उत्तर प्रदेश विकसित होगा और उत्तर प्रदेश तभी विकसित होगा जब अलीगढ़ भी विकसित होगा. पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल को देखते हुए, भारत पहले तीन वर्षों के भीतर दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा."

कार्यक्रम में बीजेपी के कई दिग्गज नेता हुए थे शामिल

इस कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष चौधरी कृष्ण पाल सिंह, महानगर अध्यक्ष राजीव शर्मा, राष्ट्रीय लोक दल के जिला अध्यक्ष चौधरी काली चरण सिंह, राज्य सरकार के मंत्री संदीप सिंह और मंत्री और हाथरस से भाजपा के उम्मीदवार अनूप वाल्मिकी सहित प्रमुख हस्तियों की उपस्थिति रहीं. उत्तर प्रदेश, जो संसद में सबसे अधिक 80 सांसद भेजता है, सभी सात चरणों में मतदान होगा: 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई, 20 मई, 23 मई और 1 जून. 

देशभर की सभी 543 लोकसभा सीटों पर वोटों की गिनती 4 जून को होनी है. 

देखें वीडियो 

यह भी पढ़ें : जाति जनगणना, चुनावी बॉन्ड और राफेल की जांच का वादा... जानें कांग्रेस के 'न्याय पत्र' के वादे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : "BJP के साथ दीर्घकालिक संबंध चाहते हैं लेकिन..." : गठबंधन को लेकर बोले एचडी कुमारस्वामी