विज्ञापन
Story ProgressBack

भारी बारिश से पानी में डूबी दिल्ली की सड़कें, बीजेपी पार्षद ने नाव चलाकर जताया विरोध

दिल्ली भाजपा पार्षद रविंदर सिंह नेगी ने कहा कि उन्होंने दिल्ली की खराब हालात को देखते हुए बारिश के पानी में नाव चलाकर अपना विरोध दर्ज कराया.

Read Time: 3 mins
भारी बारिश से पानी में डूबी दिल्ली की सड़कें, बीजेपी पार्षद ने नाव चलाकर जताया विरोध
बीजेपी पार्षद ने बारिश के पानी में चलाई नाव
नई दिल्ली:

रात भर हुई भारी बारिश के कारण आज सुबह दिल्ली के कई इलाके जलमग्न हो गए. दिल्ली की सड़के तालाब में तब्दील हो गई. शायद ही कोई इलाका ऐसा बचा हो जहां जलजमाव ना हुआ है. सड़कों पर भरे इसी पानी में बीजेपी नेता को नाव चलाते हुए देखा गया. दिल्ली भाजपा पार्षद रविंदर सिंह नेगी ने कहा कि उन्होंने दिल्ली की खराब हालात को देखते हुए बारिश के पानी में नाव चलाकर अपना विरोध दर्ज कराया. पूर्वी दिल्ली के विनोद नगर के निवासी नेगी ने दिखाया कि इलाके में बाढ़ कितनी भयानक है, और इसके लिए दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को दोषी ठहराया. 

बारिश के पानी में नाव चलाकर जताया विरोध

रविंदर नेगी ने कहा कि दिल्ली के सभी पीडब्ल्यूडी नाले ओवरफ्लो हो रहे हैं. उन्होंने मानसून से पहले इसकी सफाई नहीं करवाई. इससे जलभराव हो गया है...विनोद नगर जलमग्न है. दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में आज सुबह भारी बारिश हुई, जिससे राष्ट्रीय राजधानी में सड़कों पर जलभराव हो गया और दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा गिर गया. टर्मिनल की छत का हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

भारी बारिश से दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव

दिल्ली में शुक्रवार की सुबह भारी बारिश के बीच कई इलाकों में जलभराव हो गया, इस दौरान शहर के मुख्य इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा होने के साथ यातायात बाधित हो गया. दिल्ली यातायात पुलिस ने प्रभावित मार्गों के संबंध में परामर्श जारी कर यात्रियों को इसके अनुसार ही अपनी यात्रा योजना बनाने की सलाह दी है. शहर के विभिन्न स्थानों से आ रहीं तस्वीरों के अनुसार कई इलाको में जल भराव से लंबा जाम लग गया है. इस दौरान विशेषकर कार्यालय समेत अपने कार्यस्थल जाने वाले लोगों समेत अन्य यात्रियों को अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ा.

सफदरजंग में 153.7 मिमी बारिश दर्ज

राष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार देर रात तीन बजे से कई इलाकों में मानसून की पहली बारिश हुई, जिससे कई इलाकों में जलभराव और यातायात बाधित हो गया. सफदरजंग मौसम केंद्र ने 153.7 मिमी बारिश दर्ज की है. आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में पिछले साल 26 जून को मानसून आया था. यह 2022 में 30 जून को, 2021 में 13 जुलाई और 2020 में 25 जून को दिल्ली पहुंचा था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-NET परीक्षा विवाद: NTA में सुधार के लिए आप दे सकते हैं सुझाव, इस लिंक पर क्लिक करें
भारी बारिश से पानी में डूबी दिल्ली की सड़कें, बीजेपी पार्षद ने नाव चलाकर जताया विरोध
"दिल्ली डूब रही है, धन्यवाद...": राजधानी में जलजमाव पर BJP ने AAP पर साधा निशाना
Next Article
"दिल्ली डूब रही है, धन्यवाद...": राजधानी में जलजमाव पर BJP ने AAP पर साधा निशाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;