वीजा अवधि से अधिक समय तक ठहरने के आरोप पर चीनी महिला सांग जियालॉन को वापस भेज रही बिहार पुलिस

एसएसपी हरप्रीत कौर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक सूचना मिली थी कि चीन की एक महिला वीजा के समयसीमा समाप्त होने के बाद भी रह रही है. सूचना के आधार पर हमने जांच की.

वीजा अवधि से अधिक समय तक ठहरने के आरोप पर चीनी महिला सांग जियालॉन को वापस भेज रही बिहार पुलिस

वीजा अवधि से अधिक समय तक ठहरने के आरोप पर चीनी महिला सांग जियालॉन को बिहार पुलिस वापस भेज रही है.

बिहार पुलिस ने बोध गया से अपनी वीजा अवधि से अधिक समय तक ठहरने के आरोप पर चीनी महिला सांग जियालॉन को अब वापस भेज रही हैं. इस खबर की पुष्टि बिहार पुलिस के ADG जितेंद्र सिंह गंगवार ने पटना में की.

इससे पहले एसएसपी हरप्रीत कौर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक सूचना मिली थी कि चीन की एक महिला वीजा के समयसीमा समाप्त होने के बाद भी रह रही है. सूचना के आधार पर हमने जांच की तो पता चला कि यह महिला महारानी रोड के एक गेस्ट हाउस में रह रही है. पूछताछ में उसने बताया है कि वो दलाई लामा से शिक्षा लेने के लिए जनवरी 2020 में यहां आयी थी. महिला ने वीजा के टर्म्स का उल्लंघन किया है. 

एफआरआरओ कोलकाता की तरफ से महिला के खिलाफ लीव इंडिया नोटिस जारी किया है. जो हम इन्हें दे रहे हैं. साथ ही इनके वीजा को रद्द कर रहे हैं. इनका वीजा 2024 तक था लेकिन वो इसके तहत एक साथ एक बार में 90 दिन ही भारत में रह सकती थी. 90 दिनों के बाद इन्हें अपने देश एक बार वापस जाना था लेकिन इन्होंने ऐसा नहीं किया.  इस कारण हम एफआरआरओ दिल्ली के संपर्क में है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

हीराबेन के संघर्षों में छिपी है नरेंद्र मोदी के बनने की कहानी : मां पर लिखा था PM मोदी ने Blog
"काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से" : मां हीराबेन के निधन के बाद PM मोदी ने याद की उनकी आखिरी सीख
"देख भाई, कभी कोई गलत काम..." : नरेंद्र मोदी से हर बार बस यही बोलती थीं हीराबेन, मां के बारे में PM ने बताई हर बात
"पूरा देश इस दुख की घड़ी में पीएम मोदी के साथ..." : हीराबेन के निधन पर राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, अमित शाह समेत बड़े नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

>