बिहार : COVID-19 पॉज़िटिव शख्स का शव लेने से परिजनों का इंकार, 24 घंटे से एम्बुलेंस में रखा है

बिहार के कटिहार सदर अस्पताल में एक ऐसा मामला आया जब कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया.

बिहार : COVID-19 पॉज़िटिव शख्स का शव लेने से परिजनों का इंकार, 24 घंटे से एम्बुलेंस में रखा है

बिहार : कोरोना पॉज़िटिव शख्स का शव लेने से परिजनों का इंकार

बिहार के कटिहार सदर अस्पताल में एक ऐसा मामला आया जब कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया. कोरोनावायरस संक्रमण से मौत के बाद शव बीते 24 घंटा से एंबुलेंस में ही पड़ा हुआ है. सदर अस्पलात प्रशासन उधेड़ बूंद में है कि आखिर इस मसले को कैसे सुलझाया जाए. स्वास्थ्य विभाग से लेकर जिलाधिकारी तक को इस मामले के बारे में अवगत है, लेकिन प्रशासन को इस बारे में कुछ उपाय सूझ नहीं रहा कि आखिर इसे कैसे सुलझाया जाए.

बिहार में फिर खुली व्यवस्था की पोल, DMCH में ऑक्सीजन की कमी से युवक की हुई मौत

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बारसोई थाना क्षेत्र के रहने वाले दंपति कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन लोगों को इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज भेजा गया था, जहां पति की मौत हो गई. पति के शव के साथ एंबुलेंस से कटिहार पहुंचने के बाद पत्नी और बेटा शव लेने के लिए मना कर दिया और अब इसी हालत में 24 घंटे से अधिक समय बीत चुका है. मगर शव को लेकर कोई उपयुक्त व्यवस्था नहीं हो पाया.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नया मोड़, पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे लेकर एंबुलेंस कर्मी परेशान है, जबकि जिलाधिकारी जल्द व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए आश्वासन दे रहे हैं. उधर स्वास्थ्य विभाग के इस हालात पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) पार्टी सरकार पर हमलावर हैं.