बिहार: परीक्षा केंद्र पर मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला, छात्रों ने लाठी-डंडों से पीटा

अमरपुर के प्रखंड कल्याण पदाधिकारी पंकज कुमार जायसवाल की ड्यूटी हरिहर चौधरी इंटर कालेज में लगी हुई थी. सोमवार को दूसरी पाली की परीक्षा खत्म होने के बाद दो दर्जन से अधिक छात्रों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया.

बिहार: परीक्षा केंद्र पर मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला, छात्रों ने लाठी-डंडों से पीटा

बेहतर इलाज के लिए मजिस्ट्रेट को मयागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया है. (File Image)

बांका:

बिहार के बांका जिला के बाराहाट थाना क्षेत्र के हरिहर चौधरी इंटर कॉलेज परीक्षा केंद्र पर मजिस्ट्रेट पर छात्रों ने जानलेवा हमला किया. जानकारी के अनुसार छात्रों के एक ग्रुप ने लाठी-डंडे से मजिस्ट्रेट की पिटाई कर दी. जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. हमले में मजिस्ट्रेट का चेहरा पूरी तरह से सूज गया है. जबकि आंखों पर भी जख्म हैं.  प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मजिस्ट्रेट को मयागंज भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

अमरपुर के प्रखंड कल्याण पदाधिकारी पंकज कुमार जायसवाल की ड्यूटी हरिहर चौधरी इंटर कालेज में लगी हुई थी. सोमवार को दूसरी पाली की परीक्षा खत्म होने के बाद दो दर्जन से अधिक छात्रों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया. जिसके बाद सभी छात्र फरार हो गए. मौके पर पहुंची एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. घटना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हर बिंदु पर जांच कर रही है.

संसद में खास जैकेट पहनकर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें इसकी खासियत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंकज कुमार जयसवाल ने बताया कि हरिहर चौधरी परीक्षा केंद्र बाराहाट में द्वितीय पाली की परीक्षा समाप्त होने के बाद, परीक्षा केंद्र के सभी पुलिसकर्मी और शिक्षक वापस चले गए थे. इस दौरान मुझे एक शिक्षक और कर्मचारी ने फोन पर बताया कि परीक्षा केंद्र के गेट के बाहर 15 से 20 की संख्या में छात्र लाठी-डंडे लेकर खड़े हैं. मैं देखने के लिए गया तो देखा कि द्वितीय पाली के परीक्षार्थी हाई स्कूल जयपुर कटोरिया के छात्र राजुल अंसारी अपने 15 दोस्तों के साथ खड़ा था. मैंने सभी को वहां से जाने के लिए जैसे ही कहा सभी ने मिलकर मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. उन्होंने लाठी-डंडे से मेरे सिर पर हमला कर दिया. जिसके बाद मैं बुरी तरह से जख्मी हो गया. किसी तरह एम्बुलेंस को सूचना देकर मैंने अपना उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया.  इलाज कराने के बाद सोमवार की रात को बाराहाट थाना पहुंचकर घटना की जानकारी देते हुए मामला दर्ज करा दिया गया है.