विज्ञापन
Story ProgressBack

पीएम मोदी की उंगली में इतने गौर से क्या देख रहे थे नीतीश कुमार, ये है पूरी कहानी

बिहार के राजगीर में नालंदा विश्वविद्यालय के नए कैंपस के उद्घाटन के मौके पक नीतीश कुमार ने अचानक से पीएम मोदी (PM Modi Nitish Kumar) का पहले तो हाथ पकड़ा और फिर उनकी उंगली को देखने लगे. इसे देखकर पीएम खुद ही हैरान रह गए.

पीएम मोदी की उंगली में इतने गौर से क्या देख रहे थे नीतीश कुमार, ये है पूरी कहानी
नीतीश कुमार ने पकड़ा पीएम मोदी का हाथ.
पटना, बिहार:

बिहार में कल यानी कि बुधवार को नालंदा यूनिवर्सिटी के नए कैंपस (Nalanda University Campus) का उद्घाटन धूमधाम से हुआ. इस दौरान पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत अन्य बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे. इस दौरान सबसे ज्यादा ध्यान खींचा पीएम मोदी और नीतीश कुमार (PM Modi Nitish Kumar) के एक वीडियो और तस्वीरों ने. दरअसल राजगीर में मंच पर पीएम मोदी बैठए हुए थे. बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी उनके पास ही बैठे थे. नालंदा यूनिवर्सिटी के चांसलर अरविंद पनगढ़िया का संबोधन चल रहा था, इसी दौरान नीतीश कुमार ने अचानक पीएम मोदी का बायां हाथ पकड़ लिया और उनकी उंगलियों को गौर से निहारने लगे.

नीतीश ने क्यों पकड़ा पीएम मोदी का हाथ

जैसे ही उन्होंने हाथ पकड़ा पीएम मोदी भी हैरान रह गए. इस घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं. जिसने भी ये देखा तो यही सोचा कि नीतीश पीएम मोदी के हाथ में आखिर देख क्या रहे थे. 

Latest and Breaking News on NDTV

सरप्राइज हो गए पीएम मोदी

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का बायां हाथ जैसे ही पकड़ा वह सरप्राइज हो गए. इतना ही नहीं पीछे बैठे पीएम के बॉडीगार्ड भी हैरानी से उनको देखने लगे. हालांकि नीतीश के हाथ पकड़ते ही पीएम मोदी भी उनकी तरफ झुक गए. वहीं नीतीश उनकी उंगली (इंडेक्स फिंगर) देखने लगे. इस उंगली में वोटिंग के दौरान लगाई गई स्याही लगी हुई थी. नीतीश पीएम मोदी की उंगली की वोटिंग वाली स्याही देख रहे थे. वह खुद भी पीएम मोदी को अपनी उंगली की स्याही दिखाने लगे. इसके बाद दोनों नेता पहले तो मुस्कराए और बीच शांत होकर संबोधन सुनने लगे.

Latest and Breaking News on NDTV

नीतीश ने पहले छुए थे पीएम मोदी के पैर

पीएम मोदी के साथ नीतीश कुमार की यह गर्मजोशी पहले संसद में भी देखने को मिल चुकी है. नीतीश कुमार ने संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए थे. हालांकि पीएम मोदी ने विनम्रता के साथ उनको रोकने की कोशिश भी की थी. इस वाकये भी खूब चर्चा हुई थी. अब नीतीश कुमार का पीएम मोदी का हाथ पकड़ने की तस्वीरें और वीडियो भी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

नीतीश ने पीएम मोदी की उंगली में क्या देखा?

जिस किसी ने भी इन तस्वीरों और वीडियो को देखा, वह यही सोचने लगा कि आखिर दोनों नेताओं के बीच क्या चल रहा है. नीतीश पीएम मोदी के हाथ मे देख क्या रहे थे. तो आपको बता दें ति नीतीश कुमार पीएम मोदी के हाथ की उंगली में लगी वोट की स्याही को देख रहे थे. उन्होंने पीएम को अपनी उंगंली की स्याही भी दिखाई थी.

ये भी पढ़ें-आप आ गए हैं बड़ी खुशी की बात है.. मोदी बिहार आए और 'बहुत-बहुत-बहुत' खुश हो गए नीतीश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कांवड़ यात्रा : आचार्य प्रमोद ने यूपी में दुकानों पर 'नेमप्लेट' लगाने के फैसले का किया समर्थन
पीएम मोदी की उंगली में इतने गौर से क्या देख रहे थे नीतीश कुमार, ये है पूरी कहानी
योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से मुलाकात की, जानें किस मुद्दे पर बात हुई?
Next Article
योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से मुलाकात की, जानें किस मुद्दे पर बात हुई?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;