विज्ञापन
Story ProgressBack

नीतीश कुमार ने जब पैर छूने के लिए बढ़ाया हाथ तो पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसे किया रिएक्ट

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी की ओर आगे बढ़ रहे थे तो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का पैर छूने की कोशिश की, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके हाथ को थाम मिला. वहीं चिराग पासवान जब अपना भाषण खत्म करने के बाद नरेंद्र मोदी से मिले तो उन्होंने चिराग को गले लगा लिया.

Read Time: 2 mins
नीतीश कुमार ने जब पैर छूने के लिए बढ़ाया हाथ तो पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसे किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

एनडीए के नेताओं और नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक शुक्रवार को पुराने संसद भवन में हुई. इस दौरान एनडीए के घटक दलों ने बैठक में संसदीय दल के नेता के तौर पर नरेंद्र मोदी के नाम का अनुमोदन किया.इसका प्रस्ताव वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने रखा था. इस प्रस्ताव का अनुमोदन कर जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी कुर्सी की ओर आगे बढ़ रहे थे तो उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का पैर छूने की कोशिश की, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके हाथ को थाम मिला. वहीं चिराग पासवान जब अपना भाषण खत्म करने के बाद नरेंद्र मोदी से मिले तो उन्होंने चिराग को गले लगा लिया.

बैठक में नीतीश कुमार ने क्या कहा?

नीतीश कुमार ने अपने अनुमोदन भाषण के दौरान कहा, '10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं और ये फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं. पूरा भरोसा है कि जो कुछ भी बचना है, ये सब पूरा कर देंगे. हर राज्य का जो है, सब पूरा करेंगे. बिना मतलब का बात बोलकर ये लोग कोई काम किए हैं आजतक? बिहार का सब काम हो ही जाएगा, जो बचा हुआ है, जो आप चाहेंगे वो होगा.' इसके अलावा शपथग्रहण कार्यक्रम को लेकर नीतीश कुमार ने कहा, ‘आपने रविवार को शपथ ग्रहण का कार्यक्रम रखा है. हम तो चाहते हैं आप आज ही प्रधानमंत्री पद की शपथ ले लें.'

यह दूसरा मौका है जब नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए हों. इसके पहले नीतीश ने बिहार में आयोजित एक चुनावी कार्यक्रम में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया था. 

ये भी पढ़ें: अपना-पराया कुछ नहीं, हमने सबको गले लगाया: NDA संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदीhttps://ndtv.in/india/pm-narendra-modi-in-nda-meeting-5837589#pfrom=home-khabar_topstories

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आधी खुली खिड़कियां, चलते फैन और लावारिस स्कूटर... : NEET पेपर लीक के आरोपी के घर का ऐसा है हाल
नीतीश कुमार ने जब पैर छूने के लिए बढ़ाया हाथ तो पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐसे किया रिएक्ट
किस राज्य से आ रही सबसे ज्यादा मछली? दाल उगाने में कौन नंबर-1, देखिए लिस्ट
Next Article
किस राज्य से आ रही सबसे ज्यादा मछली? दाल उगाने में कौन नंबर-1, देखिए लिस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;