दिल्ली सरकार ने अपने मंत्रालय में किया बड़ा बदलाव, सीएम केजरीवाल ने आतिशी को दिए ये विभाग

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्रालय में नए बदलाव की मंजूरी के लिए फाइल उपराज्यपाल वीके सक्सेना को भेज दी है.

दिल्ली सरकार ने अपने मंत्रालय में किया बड़ा बदलाव, सीएम केजरीवाल ने आतिशी को दिए ये विभाग

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली सर्विस बिल संसद से पास होते ही दिल्ली सरकार ने अपने मंत्रालय में बड़ा बदलाव किया है. पिछले दिन यानी सोमवार को ही दिल्ली सर्विस बिल राज्यसभा में पास हुआ. इसके अगले दिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंत्री आतिशी मर्लेना (Atishi Marlena) को सर्विस और विजिलेंस विभाग सौंपा है.

इससे पहले ये दोनों ही विभाग सौरभ भारद्वाज के पास था. मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के जेल जाने और उनके इस्तीफे के बाद ये दोनों विभाग सौरभ भारद्वाज को सौंपा गया था. लेकिन अब ये विभाग आतिशी को दिए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्रालय में नए बदलाव की फाइल दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना वीके सक्सेना के पास मंजूरी के लिए भेज दिए हैं.

आपको बता दें कि आतिशी दिल्ली के कालकाजी से आप की विधायक भी हैं. इसके साथ ही दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी के पास पहले से ही शिक्षा, बिजली, वित्त, महिला और PWD विभाग, आर्ट और कल्चर, भाषा और टूरिज्म विभाग की जिम्मेदारी है. अब उनके पास इन दो नए विभागों की जिम्मेदारी भी आ गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com