बेंगलुरु : पड़ोसी के घर के पास कार पार्क करने पर लात-घूसों से पीटा, 3 गिरफ्तार

गाड़ी पार्क करने को लेकर एक शख्‍स पर उसके पड़ोसियों ने हमला बोल दिया और उसकी जमकर पिटाई की. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बेंगलुरु : पड़ोसी के घर के पास कार पार्क करने पर लात-घूसों से पीटा, 3 गिरफ्तार

पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

बेंगलुरु:

बेंगलुरु (Bengaluru) में रविवार रात को एक शख्‍स की उसके पड़ोसियों ने जमकर पिटाई कर दी. उस शख्‍स की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपनी कार को एक घर के सामने सार्वजनिक स्‍थान पर पार्क कर दिया था. इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें पड़ोसियों ने एक शख्‍स को थप्‍पड़ मारे और जमीन पर गिराकर लात-घूसों से बेरहमी से पिटाई की. वीडियो में नजर आ रहा है कि दो लोग एक शख्‍स को उसकी कार की ओर इशारा कर जमकर पीट रहे हैं. जब वह लड़ने की कोशिश करता है तो उसे गिराकर उस पर लात-घूंसे बरसाए जाते हैं. उस शख्‍स के साथ एक महिला भी थी, जो पूरी घटना को रिकॉर्ड करती नजर आती है. 

मारपीट करने वालों में से एक महिला को पता चलता है कि उनका वीडियो बनाया जा रहा है तो वह हाथ में चप्पल लेकर उसका पीछा करती है और उसे मारती है. इस पूरी घटना का वीडियो एक अन्‍य पड़ोसी ने भी बनाया. 

पीड़ितों की पहचान रोहिणी और सहिष्णु के रूप में की गई है. वह कथित तौर पर एक दिन पहले ही इलाके के एक अपार्टमेंट में रहने आए थे. 

रोहिणी के फोन में रिकॉर्ड वीडियो में नजर आता है कि जब उनका पीछा किया जा रहा था तो वह मदद के लिए चिल्ला रही थी. 

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. धारा 354, 324 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* बेंगलुरु बाइक एक्सिडेंट में जिंदा बचे शख्स का इमोशनल पोस्ट हुआ वायरल, थैंक्स नोट ने जीता यूजर्स का दिल
* बेंगलुरु में शख्स ने ऑनलाइन बुक की कैब, वेटिंग टाइम देख झन्ना जाएगा दिमाग
* पानी की किल्‍लत के बीच बेंगलुरु में लोग कर रहे घर से काम, मॉल के शौचालय का कर रहे इस्‍तेमाल