बेंगलुरु: बस में लगी आग, अंदर सो रहे कंडक्टर की जलकर मौत

बस चालक प्रकाश ने गुरुवार रात करीब 10:30 बजे डी ग्रुप स्टॉप पर वाहन खड़ा किया और बस स्टॉप पर बने एक रेस्टरूम में सोने चले गया. जबकि कंडक्टर बस में सो गया.

बेंगलुरु: बस में लगी आग, अंदर सो रहे कंडक्टर की जलकर मौत

आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

बेंगलुरु:

एक बस में लगी भीषण आग में 45 वर्षीय बस कंडक्टर की मौत हो गई. ये घटना लिंगधीरनहल्ली में बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) बस स्टैंड की है. डीसीपी लक्ष्मण बी निम्बारगी (Lakshman B Nimbaragi) के मुताबिक, सुमनहल्ली बस डिपो की बीएमटीसी बस में आग लग गई. बस चालक प्रकाश ने सबसे पहले सुबह करीब 4:45 बजे इस बस में आग लगी देखी और इसकी सूचना दी.

डीसीपी लक्ष्मण ने कहा, बस चालक प्रकाश ने गुरुवार रात करीब 10:30 बजे डी ग्रुप स्टॉप पर वाहन खड़ा किया और बस स्टॉप पर बने एक रेस्टरूम में सोने चले गया. जबकि कंडक्टर बस में सो गया.  इस दौरान बस में आग लग गई. जिसमें कंडक्टर 80 प्रतिशत जल गया और उसकी मौत हो गई. कंडक्टर की पहचान मुथैया स्वामी के रूप में हुई है.

आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें- शहीद जवानों के परिजनों को धरनास्थल से हटाया गया, हिरासत में लिए गए BJP सांसद के समर्थक

 दुकान में लगी आग

महाराष्ट्र के ठाणे शहर में पांच मंजिला इमारत के भूतल पर स्थित एक दुकान में भीषण आग लगने के बाद इमारत में रहने वाले कम से कम 30 परिवारों को वहां से निकाला गया. घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. ठाणे नगर निगम (टीएमसी) के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख अविनाश सावंत ने कहा, ‘‘ मुंब्रा के श्रीलंका इलाके स्थित पांच मंजिला इमारत के भूतल पर बनी एक दुकान में सुबह करीब नौ बजे भीषण आग लग गई.''

"ईडी ने जबरदस्‍ती लिया मेरा बयान", दिल्‍ली के 'शराब नीति घोटाले' के आरोपी अरुण पिल्लई का दावा

उन्होंने कहा, ‘‘ दमकल और आरडीएमसी कर्मियों के समय पर इमारत में रहने वाले लोगों को बाहर निकाल लेने से बड़ा हादसा टल गया.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सावंत ने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों ने करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह का पता लगाया जा रहा है.