सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार बारामती से भरेंगी नामांकन, आज ननद-भाभी की जंग का होगा शक्ति प्रदर्शन

सुनेत्रा पवार, सुबह 10 बजे अपना नामांकन भरेंगी और सुप्रिया सुले सुबह 10.30 बजे नामांकन दाखिल करेंगी.

सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार बारामती से भरेंगी नामांकन, आज ननद-भाभी की जंग का होगा शक्ति प्रदर्शन

बारामती सीट पर 7 मई को वोटिंग होनी है.

Lok Sabha Elections 2024 : पुणे की बारामती लोकसभा सीट को लेकर ननद-भाभी की जंग में आज शक्ति प्रदर्शन का दिन है. दरअसल, सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार आज अपना नामांकन फाइल करने वाली हैं. बता दें कि इस सीट पर 7 मई को वोटिंग होनी है लेकिन उससे पहले आज महाविकास अघाड़ी और महायुति अपने-अपने उम्मीदवार के नामांकन के वक्त शक्ति प्रदर्शन करेंगे. नामांकन के मौके पर दोनों ही पार्टियों की ओर से बड़े-बड़े नेता मौजूद रहेंगे. 

सुनेत्रा पवार, सुबह 10 बजे अपना नामांकन भरेंगी और सुप्रिया सुले सुबह 10.30 बजे नामांकन दाखिल करेंगी. अपना नामांकन दाखिल करने से पहले सुनेत्रा पवार अपने पति और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार के साथ श्रीमंत दगडूशेठ हलवाई गणपति मंदिर में पूरा अर्चना के लिए भी पहुंची. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान सुनेत्रा पवार ने कहा कि आज मेरे लिए बड़ा दिन है. इसलिए हम भगवान के पास आए, प्रार्थना की और उनका आशीर्वाद लिया.

पुणे सिटी में कलेक्टर ऑफिस में नॉमिनेशन फाइल होना है. 

पवार परिवार का गढ़ है बारामती

बता दें कि बारामती सीट से शरद पवार 6 बार लोकसभा सांसद रहे हैं. उनकी बेटी सुप्रिया सुले तीन बार और भतीजा अजीत पवार एक बार सांसद रह चुके हैं. शरद पवार ने 1967 में पहली बार बारामती से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव जीता था. इसके बाद लगातार पांच बार वो इस विधानसभा सीट से जीतते रहे. बाद में 1991 से अजित पवार लगातार इस सीट से जीत रहे हैं. 2009 के लोकसभा चुनाव में ये सीट सुप्रिया सुले को मिली तब से लेकर अब तक यहां से सुप्रिया सुले सांसद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :