मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने नहीं आए भाई-भाई तो महिला ने अपने भतीजे पर चाकू से कर दिया हमला

40 वर्षीय एक महिला ने अपने 10 वर्षीय भतीजे पर चाकू से कथित रूप से हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. महिला अपनी मां के अंतिम संस्कार में अपने भाई एवं भाभी के शामिल न होने से स्पष्ट रूप से आक्रोशित थी.

मां के अंतिम संस्कार में शामिल होने नहीं आए भाई-भाई तो महिला ने अपने भतीजे पर चाकू से कर दिया हमला

महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज

भोपाल:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 40 वर्षीय एक महिला ने अपने 10 वर्षीय भतीजे पर चाकू से कथित रूप से हमला करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. महिला अपनी मां के अंतिम संस्कार में अपने भाई एवं भाभी के शामिल न होने से स्पष्ट रूप से आक्रोशित थी. हनुमानगंज पुलिस थाने के निरीक्षक महेंद्र सिंह ठाकुर ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार को हनुमानगंज पुलिस थाना क्षेत्र के काजी कैंप इलाके में हुई.

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि यहां रहने वाली एक बुजुर्ग महिला की मौत के बाद उसका पुत्र और बहू अंतिम संस्कार के लिए यहां भोपाल नहीं आ सके. वे दोनों झांसी में रहते हैं. ठाकुर ने बताया कि इस बात पर आसमा बेगम (40) को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने साथ रह रहे अपने भाई के बेटे अमान अली (10) पर चाकू से कई वार किए और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया.

ठाकुर ने बताया कि गंभीर रूप से घायल बच्चे को शासकीय हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि आसमा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें: ईंधन के दाम में कटौती के फैसले को केंद्रीय मंत्री ने सराहा, PM और वित्त मंत्री का भी जताया आभार

ये भी पढ़ें: राशन कार्ड सत्यापन को लेकर वरुण गांधी ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, विपक्ष भी हुआ हमलावर

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी महिला एजेंट के झांसे में आया भारतीय जवान, सीक्रेट जानकारी देने के आरोप में गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी से कोई शिकायत नहीं: आजम खान ने जेल से बाहर आने के बाद कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com