मंगेतर को अरेस्ट कराने वाली असम की "लेडी सिंघम" खुद हुई भ्रष्टाचार के केस में गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों ने असम के नौगांव जिले के कालियाबोर पुलिस थाने में बतौर एसआई तैनात राभा को लगातार दो दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

मंगेतर को अरेस्ट कराने वाली असम की

Assam पुलिस ने लेडी सिंघम को किया गिरफ्तार

गुवाहाटी:

असम में धोखाधड़ी के केस में पिछले महीने अपने मंगेतर को गिरफ्तार कराने वाली लेडी सिंघम (Assam Lady Singham) खुद कानून के शिकंजे में फंस गई है. पुलिस अधिकारी जनमोनी राभा को शनिवार को पूर्व प्रेमी के साथ भ्रष्टाचार में शामिल होने के मामले में गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों ने असम के नौगांव जिले के कालियाबोर पुलिस थाने में बतौर एसआई तैनात राभा को लगातार दो दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया. सूत्रों ने बताया कि माजुली जिले की अदालत ने राभा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. दरअसल, दो ठेकेदारों ने पुलिस में शिकायत दी थी कि जब राभा माजुली में तैनात थी तो उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी राणा पोगाग के साथ उनका परिचय करवाया. इसके बाद उन्होंने राणा के साथ डील की थी. आरोप लगाया कि उन्हें ठगा गया.

राभा ने पोगाग के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसने कुछ लोगों को ओएनजीसी में नौकरी और ठेका दिलाने का वादा करके ठगा. बाद में उसे धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया और वर्तमान में वह माजुली जेल में बंद है. सूत्रों ने बताया कि "लेडी सिंघम" के तौर पर प्रसिद्ध हो चुकी राभा के खिलाफ पोगाग के साथ साठ-गांठ करने के कई आरोप लगे, जिसने राभा के नाम पर पैसे लिये थे.

सूत्रों ने बताया कि इन आरोपों को लेकर जांच के आदेश दिए गए. गरमूर स्थित माजुली जिला जेल ले जायी गयी राभा की पिछले साल अक्टूबर में पोगाग के साथ सगाई हुई थी और नवंबर 2022 में उनका विवाह होना था. पुलिस के अनुसार, पोगाग ने ओएनजीसी में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को करोड़ों रुपये का चूना लगाया. उसके पास से ओएनजीसी की मुहर औऱ तमाम दस्तावेज भी मिले थे, लेकिन जब तहकीकात की गई तो राभा को लेकर तमाम खुलासे किए गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दोनों की पिछले साल अक्तूबर में सगाई के बाद नवंबर 2022 में शादी होनी थी, लेकिन रिश्ता टूट गया. राभा जनवरी में उस समय सुर्खियों में आई थी, जब बिहूपुरिया विधायक अमिया कुमार भुइंया के बीच टेलीफोन पर बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस ऑडियो में राभा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई न करने की विधायक की अपील ठुकरा दी थी. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)