अनिल अंबानी के परिवार को मिली धमकी, रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के रिसेप्शन पर आया फोन

HN रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के रिसेप्शन पर फोन पर धमकी आई है,जिसमें फोन करने वाले ने अस्पताल को उड़ाने और अंबानी परिवार के सदस्यों के नाम पर धमकी दी गई है.

अनिल अंबानी के परिवार को मिली धमकी, रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के रिसेप्शन पर आया फोन

अनिल अंबानी के परिवार को धमकी

अनिल अंबानी के परिवार को धमकी मिली है. एक बार फिर HN रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के रिसेप्शन पर फोन पर धमकी आई है,जिसमें फोन करने वाले ने अस्पताल को उड़ाने की धमकी दी है. अंबानी परिवार के कुछ सदस्यों के नाम पर धमकी दी गई है. इस घटना में अपराध डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज किया जा रहा है. इस मामले में मुंबई पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले अनिल अंबानी के बड़े भाई मुकेश अंबानी के परिवार को भी धमकी मिल चुकी है. मुकेश अंबानी को धमकी देने वाले शख्स विष्णु को पुलिस ने तुरंत ह गिरफ्तार भी कर लिया था. रिमांड के लिए हुई सुनवाई के दौरान आरोपी के वकील उसके मानसिक रोगी होने का दावा किया दूसरी ओर, पुलिस का आरोप है कि विष्‍णु ने फोन पर खुद को अफजल गुरु बता कर मुकेश अंबानी को धमकी दी थी. 15 अगस्त को एक व्यक्ति ने खुद को अफजल गुरू बताते हुए HN रिलायंस अस्पताल के रिसेप्शन पर मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने सूचना मिलते ही बोरीवली पश्चिम से 56 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था. पूछताछ में पता चला कि आरोपी का नाम विष्णु भौमिक है और वह पेशे से ज्वेलरी डिजायनर है. डीसीपी जोन 2, मुंबई निलोत्पल बासु ने बताया, "हमने आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसने अस्पताल में 8 से 9 फोन किए थे. मामले की जांच चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com