भाई-भाभी की सुसाइड मामले की जांच से नाराज शख्स ने काटी उंगली, VIDEO वायरल

मिली जानकारी के मुताबिक उंगली काटने के बाद धनंजय उसे लेकर पुलिस थाने ले गया था. जहां से पुलिस ने उसे इलाज के लिए पुणे में अस्पताल पहुंचाया.

भाई-भाभी की सुसाइड मामले की जांच से नाराज शख्स ने काटी उंगली, VIDEO वायरल

क्राइम ब्रांच कर रही जांच

महाराष्ट्र में एक शख्स ने पुलिस पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए कैमरे के सामने अपनी उंगली काट ली. अपने भाई और भाभी की आत्महत्या की जांच ठीक से और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज धनंजय नानावरे ने अपनी उंगली काट ली और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

शख्स ने काटी उंगली
वीडियो में अपनी कटी हुई उंगली हाथ में लेकर धनंजय ने कहा है कि ये लो 'मोदी सरकार'. हर हफ़्ते इसी तरह शरीर का एक एक अंग काटकर भेंट करूंगा. धनंजय ने वीडियो में गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी सवाल उठाया है.

ये भी पढ़ें- जमीन घोटाला मामले में झारखंड के CM हेमंत सोरेन को समन, 24 को ED ने पूछताछ के लिए बुलाया

भाई-भाभी ने किया था सुसाइड
मिली जानकारी के मुताबिक उंगली काटने के बाद धनंजय उसे लेकर पुलिस थाने ले गया था. जहां से पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. ये वीडियो सतारा जिले के फलटण का है. धनंजय के भाई नंदकुमार ननावरे अपने परिवार के साथ उल्लास नगर में रहते थे. वो पूर्व स्थानीय विधायक ज्योति कालानी के निजी सहायक रह चुके थे. 20 दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी के साथ बंगले की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के दो जिले फिर आतंकियों के रडार पर, सुरक्षाबलों की तैनाती में किया गया फेरबदल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम ब्रांच कर रही जांच
खुदकुशी के कुछ दिन बाद ननावरे का एक वीडियो मिला, जिसमें ननावरे ने उल्हास नगर और सतारा के कुछ नेताओं को खुदकुशी के लिए जिम्मेदार ठहराया था. जिसके बाद उल्हासनगर पुलिस ने जांच तो शुरू की लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं की. इस बीच जांच लोकल पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच को दे दी गई थी.