दिल्ली भर में जलभराव के बीच, ये हैं वो सड़कें जिनसे बचना चाहिए आपको 

यात्रियों को खान मार्केट, तीन मूर्ति गोल चक्कर, जीजीआर-पीडीआर, ए-प्वाइंट से डब्ल्यू-प्वाइंट, कमला एक्सप्रेस बिल्डिंग, एंड्रयूज गंज, खानपुर टी-प्वाइंट, भैरों मार्ग पर अंडर रेलवे ब्रिज जैसे मार्गों से बचने की सलाह दी गई है.

दिल्ली भर में जलभराव के बीच, ये हैं वो सड़कें जिनसे बचना चाहिए आपको 

तुगलक रोड जैसी जगहों पर बारिश के दौरान पेड़ भी उखड़ गए. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में शनिवार को भारी बारिश हुई, जिससे राष्ट्रीय राजधानी में जलभराव और यातायात जाम हो गया. शनिवार देर रात जारी दिल्ली यातायात पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार, कुछ सड़कों पर जलभराव और पेड़ों के उखड़ने के कारण यातायात प्रभावित हुआ है. 

यात्रियों को खान मार्केट, तीन मूर्ति गोल चक्कर, जीजीआर-पीडीआर, ए-प्वाइंट से डब्ल्यू-प्वाइंट, कमला एक्सप्रेस बिल्डिंग, एंड्रयूज गंज, खानपुर टी-प्वाइंट, भैरों मार्ग पर अंडर रेलवे ब्रिज जैसे मार्गों से बचने की सलाह दी गई है. इन इलाकों में सड़कों पर पानी भरा हुआ है.

कथित तौर पर, इन क्षेत्रों में शनिवार को ताजा बारिश के बाद भारी जलजमाव देखा गया. यात्रियों ने अपने गंतव्य तक पहुंचने में असुविधा का सामना करने की शिकायत की. 

तुगलक रोड जैसी जगहों पर बारिश के दौरान पेड़ भी उखड़ गए, जिससे वाहनों की आवाजाही बाधित हुई.

“शाम के समय बारिश के कारण, कुछ सड़कें जलभराव और पेड़ों के गिरने से प्रभावित हुई हैं. यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं और अपनी सुविधा के लिए इन हिस्सों से बचें.''

विशेष रूप से, लगातार बारिश और हरियाणा में हथनी कुंड बैराज से पानी छोड़े जाने के बाद दिल्ली के कई हिस्सों में जलभराव और बाढ़ देखी जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- केजरीवाल ने कहा, कम हो रहा यमुना का जलस्तर; बाढ़ को लेकर AAP और BJP के बीच वाकयुद्ध
-- राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले मुख्य सचिव और डीजीपी ने बढ़ाई सरगर्मी, अधिकारियों को दिए टिप्स