विज्ञापन

जनता सारे भ्रष्टाचार जानती है...; अखिलेश यादव का यूपी सरकार पर निशाना

पूर्व यूपी सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार आपस में लड़ रही है, जनता भी सारे भ्रष्टाचार को जानती है. कुर्सी की लड़ाई में जनता बहुत परेशान है.

जनता सारे भ्रष्टाचार जानती है...; अखिलेश यादव का यूपी सरकार पर निशाना
सपा प्रमुख अखिलेश यादव
लखनऊ:

देश के 7 राज्यों की 13 विधानसभा सीटों के चुनावों में एनडीए को गहरा झटका लगने के बाद बीजेपी में मंथन शुरू हो गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मंत्रियों की बैठक बुलाई है. इस बीच पूर्व यूपी सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार आपस में लड़ रही है, जनता भी सारे भ्रष्टाचार को जानती है. दूसरी ओर कुर्सी की लड़ाई में जनता बहुत परेशान है.

केशव प्रसाद मौर्य पर अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी अपने हारे हुए लोगों के साथ खड़ा होना चाहती है, ये कमज़ोर पड़ गये हैं. साथ ही उपचुनाव पर सपा नेता ने कहा कि हमने जैसा किया, उससे बेहतर करेंगे. यूपी सरकार कमजोर पड़ी है इसलिए अपना फ़ैसला टाल रही है. लखनऊ में मकानों को गिराने का फ़ैसला स्थगित नहीं बल्कि निरस्त होना चाहिए. शिक्षकों को परेशान करने में लिये डिजिटल अटेंडेंस शुरू किया. सपा डिजिटल अटेंडेंस को रद्द करने की मांग करती है.

सरकार कमजोर हो गई इसलिए फ़ैसला टाला गया. अधिकारियों पर बात टाल दी गई. सरकार नाले पर दीवार फ़्रंट बना रही है. सरकार बाढ़ की सच्चाई बताये. अलग अलग आंकड़े बताये जा रहे हैं. जब मदद की ज़रूरत थी तब सरकार लोगों के लिए मौजूद नहीं थी. देश की सरकार दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था होने का दावा करती है.  इसमें यूपी वन ट्रिलियन डॉलर इकॉनोमी बनाने की बात करती है. इसमें केंद्र ने यूपी की कितनी मदद की, ये सरकार को बताना चाहिए.

दिल्ली सरकार प्रति व्यक्ति आय का आंकड़ा पेश करके बताये कि अगर आप तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गये तो समृद्ध देशों की प्रति व्यक्ति आय की बराबरी कर पायेंगे?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सतीश कुमार होंगे रेलवे बोर्ड के नए अध्यक्ष, जया वर्मा सिन्हा की लेंगे जगह
जनता सारे भ्रष्टाचार जानती है...; अखिलेश यादव का यूपी सरकार पर निशाना
पहली बार जुर्म और बरसों से कैद जिंदगी, अब नए कानून से मिलेगी जेल से आजादी
Next Article
पहली बार जुर्म और बरसों से कैद जिंदगी, अब नए कानून से मिलेगी जेल से आजादी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;