विज्ञापन
Story ProgressBack

"अखिलेश यादव ने झूठ का भ्रम फैलाया": केंद्रीय राज्य मंत्री बी एल वर्मा

नई सरकार में राज्य मंत्री के रूप में शामिल किए गए राज्यसभा सदस्यों में रामदास आठवले, रामनाथ ठाकुर, बी एल वर्मा, एल मुरुगन, सतीश चंद्र दुबे और पबित्रा मार्गेरिटा शामिल हैं.

Read Time: 2 mins
"अखिलेश यादव ने झूठ का भ्रम फैलाया": केंद्रीय राज्य मंत्री बी एल वर्मा
देश की अर्थव्यवस्था को हम पांचवी से तीसरे स्थान पर लेकर जाएंगे: केंद्रीय राज्य मंत्री बी एल वर्मा
नई दिल्ली:

दूसरी बार केंद्रीय राज्य मंत्री के रूप में शपथ लेने वाले राज्यसभा सदस्य बी एल वर्मा ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि  मोदी जी के नेतृत्व में देश की जनता ने तीसरी बार विश्वास जताया है. जिस तरह का काम देश की विकास में 10 सालों से हुए हैं उसको आगे बढ़ाया जाएगा. उत्तर प्रदेश में इंडी गठबंधन के लोगों ने झूठ और भ्रम फैलाने का काम किया है. हमारे कार्यकर्ता लगातार काम करते रहे जिस तरह से 2017 में सरकार बनाई थी, 2025 में भी ऐसे ही सरकार बनाएंगे.

बी एल वर्मा ने आगे कहा कि देखिए मोदी जी खुद ओबीसी समाज से आते हैं. मैं भी ओबीसी समाज से आता हूं और जिस तरह का काम ओबीसी समाज के लिए पीएम ने किया है, उतना 60 सालों में किसी भी सरकार ने नहीं किया है. जनता के अंदर अखिलेश ने झूठ का भ्रम फैलाया. इंडी गठबंधन की नीत और नियत नहीं है. उनकी पार्टी का नाम है समाजवादी लेकिन इनको क्यों परिवारवाद दिखाई देता है. यह गठबंधन तार-तार हो जाएगा कुछ दिनों में.

बी एल वर्मा ने कहा कि बीजेपी और प्रधानमंत्री जी ने मुझपर विश्वास जताया है. मैं इस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा. देश की अर्थव्यवस्था को हम पांचवी से तीसरे स्थान पर लेकर जाएंगे.

बता दें  प्रधानमंत्री मोदी सहित कुल 31 कैबिनेट मंत्रियों में से पांच राज्यसभा सदस्य हैं. जबकि उच्च सदन के छह अन्य सदस्य राज्य मंत्री बनाए गए हैं. राज्यसभा के सदस्य मंत्रिपरिषद के कुल सदस्यों का लगभग 15 प्रतिशत प्रतिनिधित्व करते हैं. कैबिनेट मंत्रियों में जो राज्यसभा सदस्य हैं. उनमें जगत प्रकाश नड्डा, निर्मला सीतारमण, एस जयशंकर, अश्विनी वैष्णव और हरदीप सिंह पुरी शामिल हैं. सर्बानंद सोनोवाल और ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्यसभा के सदस्य हैं. लेकिन इस बार वे लोकसभा के लिए चुने गए हैं.

राज्य मंत्री के रूप में शामिल किए गए राज्यसभा सदस्यों में रामदास आठवले, रामनाथ ठाकुर, बी एल वर्मा, एल मुरुगन, सतीश चंद्र दुबे और पबित्रा मार्गेरिटा शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-  मोदी 3.0 सरकार का पहला फैसला, किसान सम्मान निधि की 17वीं किस्त जारी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राहुल गांधी ने जब पीएम मोदी से मिलाया हाथ, गूंज उठा पूरा सदन, देखिए तस्‍वीरें
"अखिलेश यादव ने झूठ का भ्रम फैलाया": केंद्रीय राज्य मंत्री बी एल वर्मा
दिल्ली-NCR में झमाझम बरसात से बदला मौसम का मिजाज, जानें अगले 5 दिन के मौसम का हाल
Next Article
दिल्ली-NCR में झमाझम बरसात से बदला मौसम का मिजाज, जानें अगले 5 दिन के मौसम का हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;