अजीत पवार ने महाराष्ट्र सरकार पर किया हमला, कहा- कुछ विधायक वातावरण को खराब कर रहे

एनसीपी के नेता अजीत पवार ने कहा, एक विधायक ने सरकारी कर्मचारी को मारा, वे अब कानून हाथ में ले रहे हैं, सरकार में आने के बाद क्या इन्हें मस्ती आ गई?

अजीत पवार ने महाराष्ट्र सरकार पर किया हमला, कहा- कुछ विधायक वातावरण को खराब कर रहे

एनसीपी के नेता अजीत पवार ने महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की है (फाइल फोटो).

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ( NCP) के नेता अजीत पवार (Ajit Pawar) ने आज महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) पर हमला किया. उन्होंने कहा कि, इस सरकार को आए कुछ ही दिन हुए हैं, लेकिन इनके कुछ विधायक अभी से महाराष्ट्र में वातावरण को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. कोई कहता है हाथ तोड़ो, पैर तोड़ो..यह शाहू, फुले. आम्बेडकर का महाराष्ट्र है, यहां पर यह सब क्या हो रहा है? एकनाथ शिंदे और फडणवीस को क्या यह सही लगता है?

एनसीपी के नेता ने कहा कि, एक विधायक ने सरकारी कर्मचारी को मारा. वे अब कानून हाथ में ले रहे हैं. सरकार में आने के बाद क्या इन्हें मस्ती आ गई. इन लोगों को रोका कैसे नहीं जा रहा है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र यह सब देख रहा है. जिस दिन हम 15 अगस्त को आजादी का जश्न मना रहे हैं, तब विधायकों की भाषा ऐसी है?

अजीत पवार ने कहा कि, लगभग 15 लाख हेक्टेयर क्षेत्र पर बारिश का असर पड़ा है. जिन महत्त्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए, उसे छोड़ दूसरे मुद्दों को लाया जा रहा है. 

उन्होंने कहा कि अब अचानक से वंदे मातरम कहा गया, उसका विरोध नहीं है, लेकिन आप महंगाई पर बात कीजिए, पेट्रोल-डीजल पर बात कीजिए. सरकार में न रहते हुए जो मांग इन्होंने की थी, वह सरकार में आकर भूल गए. महिलाओं को प्रतिनिधित्व नहीं दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: खाने की क्वॉलिटी को लेकर शिवसेना विधायक ने केटरिंग मैनेजर को मारा थप्पड़