संजय राउत की गिरफ्तारी पर भड़के शिवसैनिक, कई जगह विरोध-प्रदर्शन; उद्धव पहुंचे उनके घर

शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर शिवसैनिकों ने आज कई जगहों पर प्रदर्शन किया. वहीं मुंबई स्थित ED के दफ्तर, जेजे अस्पताल और सेशंस कोर्ट पर पुलिस ने तकरीबन 200 पुलिसकर्मियों को तैनात किया है, ताकि किसी प्रकार का लॉ एंड ऑर्डर की समस्या ना हो सके.

संजय राउत की गिरफ्तारी पर भड़के शिवसैनिक, कई जगह विरोध-प्रदर्शन; उद्धव पहुंचे उनके घर

सेशन कोर्ट के पास भी 50 के क़रीब पुलिस बल तैनात किए गए हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई:

शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर शिवसैनिकों ने आज कई जगहों पर प्रदर्शन किया. वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे संजय राउत के घर पहुंचे और परिवार वालों से मुलाकात की. दूसरी ओर शिवसेना सांसद संजय राउत को ईडी के अधिकारी कोर्ट लेकर पहुंचे. कोर्ट कंपाउंड आने के बाद राउत ने हाथ उठाकर जय महाराष्ट्र बोला. उसके बाद राउत को कोर्ट रूम में लाया गया. अंदर जाते वक्त मीडिया को देखकर संजय राउत ने कहा कि ये हमें समाप्त करने की साजिश है. कोर्ट में संजय राउत की ओर से सीनियर काउंसिल अशोक मुंदरगी पैरवी करेंगे. ईडी ने कल संजय राउत को मुंबई के एक ‘चॉल' के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े धन शोधन के मामले में हिरासत में लिया था बाद में देर रात गिरफ्तार कर लिया था. 

आज मुंबई स्थित ED के दफ्तर, जेजे अस्पताल और सेशंस कोर्ट पर पुलिस ने तकरीबन 200 पुलिसकर्मियों को तैनात किया है, ताकि किसी प्रकार का लॉ एंड ऑर्डर की समस्या ना हो सके. ईडी दफ्तर के बाहर 100 जवानों की तैनाती की गई है, जबकि जेजे अस्पताल के बाहर 50 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. सेशन कोर्ट के पास भी 50 के क़रीब पुलिस बल तैनात किए गए हैं.

"यह ईश्वरीय दंड है": संजय राउत की गिरफ्तारी पर बोले बीजेपी नेता

बता दें कि ईडी ने कल (रविवार) को सुबह-सुबह संजय राउत के घर छापा मारा था, जो शाम चार बजे तक चला. इसके बाद ईडी ने राउत को हिरासत में ले लिया फिर उनसे रात 12 बजे तक पूछताछ करती रही और देर रात करीब 12.40 बजे राउत को गिरफ्तार कर लिया.

भूमि घोटाले में पूछताछ के बाद शिवसेना नेता संजय राउत गिरफ़्तार, पार्टी की बड़े विरोध-प्रदर्शन की तैयारी : 10 बड़ी बातें

 बताया जा रहा है कि संजय राउत के घर से बेहिसाब नकदी बरामद की गई है. साथ ही कई दस्तावेज भी ईडी के हाथ लगे हैं.  पार्टी अपने नेता की गिरफ्तारी के खिलाफ मुंबई और अन्य शहरों में विरोध-प्रदर्शन कर रही है. पार्टी ने केंद्र सरकार पर उद्धव ठाकरे टीम को कमजोर करने के आरोप लगाए हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो : संजय राउत को ईडी ने किया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी