अग्निपथ विवाद और राहुल गांधी को 'तंग' करने के मुद्दे पर आज राष्ट्रपति से मिलेंगे : अजय माकन

अजय माकन ने आगे कहा कि CBI ED की कार्रवाई गो एंड लवली (फेयर एंड लवली का बदले हुए नाम का उदाहरण) की तरह है, जिन पर चार्ज लगे हों, उनमें से जो बीजेपी में चले जाते हैं, उनके ऊपर ये क्रीम लगा कर छोड़ देती है.

नई दिल्ली:

अग्निपथ विवाद (Agnipath Row) के बीच कांग्रेस के नेता अजय माकन (Ajay Maken) ने आज प्रेस कॉन्फ्रेस करके कहा कि हम आज जंतर-मंतर पर सत्याग्रह पर बैठेंगे और शाम को 5 बजे राष्ट्रपति से मिलेंगे और मांग करेंगे कि अग्निपथ योजना को वापस लिया जाए. इस योजना पर पहले युवाओं और संसद में चर्चा की जानी चाहिए, लेकिन उससे पहले इसे वापस लिया जाना चाहिए.

राहुल गांधी से ईडी पूछताछ और कांग्रेस के हल्लाबोल को लेकर अजय माकन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस मुख्यालय को छावनी में बदल दिया गया है. मैं एक राष्ट्रीय पार्टी का महासचिव हूं और मुझे चार जगह अनुरोध कर गाड़ी से उतरकर आना पड़ा. विपक्षी पार्टी के दफ्तर को यूं घेरना अनुचित है. क्या देश में लोकतंत्र जिंदा है.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में कार्तिकेय शर्मा से ज्यादा वोट पाकर भी कैसे हार गए कांग्रेस के अजय माकन? समझें- चुनावी गणित

माकन ने आगे कहा कि CBI ED की कार्रवाई गो एंड लवली (फेयर एंड लवली का बदले हुए नाम का उदाहरण) की तरह है, जिन पर चार्ज लगे हों, उनमें से जो बीजेपी में चले जाते हैं, उनके ऊपर ये क्रीम लगा कर छोड़ देती है. हम अग्निपथ और राहुल गांधी को तंग करने दोनों मुद्दों पर शाम को राष्ट्रपति से भी मिलेंगे. हम राष्ट्रपति को यह भी बताएंगे कि कैसे हमारे सांसद को परेशान किया गया और ईडी का कैसे दुरुपयोग किया जा रहा है. माकन ने ये आरोप भी लगाया कि नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी की ईडी जांच के विरोध में दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस सांसद एस जोथिमणि की कथित तौर पर पिटाई कर दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि राहुल गांधी को आज एक बार‍ फिर ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश होना है. राहुल गांधी से आज फिर नेशनल हेराल्‍ड मामले में पूछताछ होगी. अब तक तीन दिनों में राहुल गांधी से 30 घंटे की पूछताछ हो चुकी है. कांग्रेस का आरोप है कि केंद्र सरकार बदले की राजनीति कर रही है.