VIDEO: समस्तीपुर में तेजस्वी यादव की सभा के बाद नाश्ते के लिए भीड़ ने की लूटामारी

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर समस्तीपुर में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की जनसभा हुई, सभा खत्म होने के बाद नाश्ते की गाड़ी आते ही लोग नाश्ता लूटने के लिए टूट पड़े

VIDEO: समस्तीपुर में तेजस्वी यादव की सभा के बाद नाश्ते के लिए भीड़ ने की लूटामारी

समस्तीपुर में तेजस्वी यादव की रैली खत्म होते ही नाश्ता पाने के लिए लूट मच गई.

नई दिल्ली :

Lok Sabha Elections 2024: समस्तीपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव की जनसभा के बाद अराजकता की स्थिति देखने को मिली. जनसभा में शामिल लोगों के लिए नाश्ते की व्यवस्था की गई थी. जैसे ही सभा समाप्त हुई, नाश्ता पाने के लिए लोगों ने भारी मशक्कत करना शुरू कर दी.  

नाश्ता लूटने में जुटी भीड़ में शामिल कोई व्यक्ति नाश्ते के 5 तो कोई 10 पैकेट लेकर चलता बना. यहां तक कि भीड़ नाश्ता पाने के लिए मंच पर भी चढ़ गई. नाश्ता बांटने वाला एक शख्स झल्लाकर भीड़ पर बेल्ट चलाता हुआ भी नजर आया. 

लोकसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी में मतदाताओं को लुभाने की होड़ लगी है. समस्तीपुर जिले से एक वीडियो सामने आया है. यह वीडियो मुसरीघरारी में तेजस्वी यादव की चुनावी सभा का है. वहां तेजस्वी यादव को सुनने आए उनके समर्थकों में सभा के बाद अफरातफरी मच गई. 

तेजस्वी के जाने के बाद रैली में पहुंचे लोगों में नाश्ता लूटने के लिए होड़ मच गई. इस वजह से दर्जनों लोग आपस में भिड़ गए. नाश्ता लूटने के दौरान भीड़ मंच पर भी चढ़ गई. इस दौरान नाश्ता बांट रहे युवक ने भीड़ से बचने के लिए बेल्ट चला दिया जिसके बाद और भी जमकर बवाल हुआ. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल शुक्रवार को उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से आरजेडी के प्रत्याशी आलोक कुमार मेहता ने नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद तेजस्वी यादव की सभा थी. सभा खत्म होने के बाद नाश्ते की गाड़ी आते ही लोग नाश्ता लूटने के लिए टूट पड़े.