विज्ञापन
Story ProgressBack

बैग में चार साल के बेटे की लाश के साथ बेंगलुरु में गिरफ़्तार हुई स्टार्ट-अप की CEO, गोवा ले जाकर की थी हत्या

Bengaluru CEO Kills Her 4-Year-Old Son : खून के धब्बे मिलने के बाद हुआ था घटना का खुलासा. होटल कर्मचारी ने बताया कि सेठ ने बेंगलुरु वापस जाने के लिए टैक्सी मांगी थी, जबकि स्टाफ ने फ्लाइट लेने की सलाह दी थी.

Read Time: 3 mins

Suchana Seth: मां पर लगा 4 साल के बेटे की हत्या का आरोप

बेंगलुरु:

Suchana Seth: एक स्टार्ट-अप कंपनी की सीईओ पर अपने चार साल के बच्चे की हत्या का आरोप लगा है. यह मामला काफी हैरान कर देने वाला है. जानकारी के मुताबिक, एक 39 वर्षीय महिला सीईओ के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, महिला की पहचान सूचना सेठ (Suchana Seth) के रूप में की गई है. सूचना सेठ, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की सीईओ हैं. उन्हें सोमवार को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक बैग में उनके बेटे के शव के साथ गिरफ्तार किया गया था. सूचना सेठ ने बैग में रखे शव को कर्नाटक ले जाने के लिए एक टैक्सी किराए पर ली. फिलहाल इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर हत्या का आरोप लगाया गया है. महिला कर्नाटक के चित्रदुर्ग पहुंच चुकी थी.

ऐसे हुआ खुलासा

इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब महिला ने रूम से चेकआउट किया तो साफ-सफाई करने आए कर्मचारी ने खून का धब्बा देखा,  सोमवार, 8 जनवरी की सुबह सूचना सेठ अपना बैग लेकर जिस रूम से वापस जाने के लिए निकली थीं, उस रूम में खून के धब्बे मिले थे. सेठ सोमवार को अकेले कमरे से बाहर निकली और होटल के कर्मचारियों से बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा. स्टाफ ने फ्लाइट लेने की सलाह दी मगर सूचना सेठ ने टैक्सी के लिए कहा. स्टाफ ने बताया कि बार-बार सूचना टैक्सी बुक करने पर जोर दे रही थी. स्टाफ ने गौर किया कि उसका बेटा गायब है. उनके जाने के बाद हाउसकीपिंग स्टाफ ने उनके अपार्टमेंट में खून के धब्बे भी देखे थे.

बेटा साथ नहीं था

स्टाफ ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद टैक्सी ड्राइवर को फोन किया गया और सेठ से बात करने पर उसने पुलिस को बताया कि बेटा दोस्त के साथ है और पता भी दिया वो फर्जी निकला.इसके बाद पुलिस ने दोबारा ड्राइवर को फोन किया और कोंकणी भाषा में बात की ताकि महिला को समझ ना आए. पुलिस ने ड्राइवर से कहा कि पास के पुलिस स्टेशन में गाड़ी ले जाए. ड्राइवर चित्रदुर्ग (यानी बेंगलुरु से करीब 200 किलोमीटर दूर) के पुलिस स्टेशन ले गया. चित्रदुर्ग पुलिस ने महिला को अरेस्ट कर लिया. फिलहाल महिला को गोवा पूछताछ के लिए ले जाया गया है और बेटे के शव को उनके बैग से बरामद कर लिया है. 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
 हाथरस का सबसे दर्दनाक वीडियो : "मेरी आंख पत्थर हेगईं...", सिर पीटती महिला का दर्द सीना चीर रहा है
बैग में चार साल के बेटे की लाश के साथ बेंगलुरु में गिरफ़्तार हुई स्टार्ट-अप की CEO, गोवा ले जाकर की थी हत्या
दिल्ली में 88 वर्ष बाद सर्वाधिक बारिश होने के बीच मेट्रो में सात लाख अतिरिक्त लोगों ने की यात्रा
Next Article
दिल्ली में 88 वर्ष बाद सर्वाधिक बारिश होने के बीच मेट्रो में सात लाख अतिरिक्त लोगों ने की यात्रा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;