हादसा या लापरवाही : ट्रेन में सफर कर रहे यात्री के गर्दन से आर-पार हुआ लोहे का सरिया, मौत

रेलवे के अनुसार, घटनास्थल पर रेलवे के स्तर से निर्माण कार्य हो रहा था और वहीं से लोहे का सरिया ट्रेन के अंदर आ घुसा था. इसके बाद ट्रेन को अलीगढ़ जंक्शन पर 09.23 बजे रोका गया.

हादसा या लापरवाही : ट्रेन में सफर कर रहे यात्री के गर्दन से आर-पार हुआ लोहे का सरिया, मौत

हादसे के बाद हरिकेश दुबे के शव को अलीगढ़ में उतारा गया.

दिल्ली से कानपुर जा रही नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन में दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई है. प्रयागराज के नजदीक दांवर-सोमना के पास नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल कोच में बैठे एक यात्री की गर्दन में अचानक एक लोहे का सरिया आकर घुस गया. इससे यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद रेलवे ने जांच की घोषणा की है.

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के रहने वाले हरिकेश दुबे ट्रेन संख्या 12876 नीलांचल एक्सप्रेस के जनरल कोच में आज यात्रा कर रहे थे. सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर प्रयागराज के नजदीक दांवर-सोमना के पास एक लोहे का सरिया कोच के शीशे को तोड़ते हुए सीट पर बैठे हरिकेश दुबे की गर्दन में जा घुसा और आर-पार हो गया. अचानक हुई इस घटना से ट्रेन में सवार अन्य यात्री हक्के-बक्के रह गए और जैसे ही उनके दिमाग ने काम करना शुरू किया सभी दहशत में आ गए.

रेलवे के अनुसार, घटनास्थल पर रेलवे के स्तर से निर्माण कार्य हो रहा था और वहीं से लोहे का सरिया ट्रेन के अंदर आ घुसा था. इसके बाद ट्रेन को अलीगढ़ जंक्शन पर 09.23 बजे रोका गया. हरिकेश दुबे के शव को जीआरपी/एएलजेएन को सौंप दिया गया. आरपीएफ और जीआरपी द्वारा संयुक्त रूप से मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"जो सिस्टम काम कर रहा है, उसे पटरी से न उतरने दें" : कॉलेजियम पर सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी
दिल्ली नगर निगम के चुनावों पर रोक लगाने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इंकार
एमसीडी चुनाव : आज प्रचार का अंतिम दिन, महत्वपूर्ण और दिलचस्प तथ्य भी जान लें