विज्ञापन
This Article is From Aug 06, 2013

सतना में ट्रक से 40 को रौंदा, सात की मौत

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक युवक ने ट्रक को बेतरतीब तरीके से चलाते हुए 40 से ज्यादा राहगीरों को रौंद दिया जिनमें से सात लोगों की मौत हो गई है और 33 घायल हो गए। भीड़ ने थाने और अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम कोतवाली थाना क्षेत्र के पन्नीलाल चौक क्षेत्र में टक चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए सड़क से जा रहे लोगों और खरीदारी कर रहे लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में 40 से ज्यादा लोग ट्रक की चपेट में आ गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि इस हादसे में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 33 घायल हैं, जिन्हे विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी चालक अर्जुन कश्यप को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ लोगों का कहना है कि सड़क किनारे खड़े ट्रक को अर्जुन ने अपने कब्जे में ले लिया था और उसने इस घटना को अंजाम दिया।

इस हादसे के बाद से कोतवाली थाना क्षेत्र में अफरा-तफरी है और लोग गुस्से में हैं। भीड़ ने कोतवाली थाना क्षेत्र व अस्पताल में जमकर हंगामा किया। वहीं प्रशासन के बिगड़ते हालात के मद्देनजर आसपास के जिलों से अतिरिक्त पुलिस बल बुला लिया है।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
सतना में ट्रक से 40 को रौंदा, सात की मौत
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com