गुजरात में आप ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी सूची, अब तक 42 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

गुजरात विधानसभा का वर्तमान कार्यकाल 23 फरवरी 2023 को समाप्त हो रहा है. संभावना है कि इसी साल दिसंबर में विधानसभा के चुनाव हो जाएंगे.

गुजरात में आप ने जारी की प्रत्याशियों की चौथी सूची, अब तक 42 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा

अरविंद केजरीवाल की AAP ने गुजरात में अपने प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (आप) ने गुजरात में अपने प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें 12 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई है. आम आदमी पार्टी अब तक कुल 42 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है. आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा का वर्तमान कार्यकाल 23 फरवरी 2023 को समाप्त हो रहा है. संभावना है कि इसी साल दिसंबर में विधानसभा के चुनाव हो जाएंगे.

5ac5vvpg

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर अभी तक भले ही चुनाव आयोग ने कोई घोषणा नहीं की है लेकिन आम आदमी पार्टी इसे लेकर काफी सक्रिय है. आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गुजरात में काफी संभावनाएं दिख रही हैं. इसी कारण वह और उनकी पार्टी के सभी बड़े नेता लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं. 

आज जारी प्रत्याशियों में हिम्मतनगर विधानसभा सीट से निर्मलसिन्ह परमार, गांधीनगर दक्षिण से दोलत पटेल, साणंद से कुलदीप वाघेला, वातवा से बिपिन पटेल, अमराईवाड़ी से भारत भाई पटेल, केसोड़ से रामजीभाई चुड़ासमा, थासरा से नटवरसिन्ह राठौड़, शेहरा से तख्तसिन्ह सोलंकी, कलोल (पंचमहल) से दिनेश बारिया, गरबादा से शेलेषभाई कानूभाई भाभोर, लिंबायत से पंकज तायड़े और गांदेवी से पंकज एल पटेल का नाम है.

यह भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Freebies पर बोले डी राजा, यह एक पॉलिसी मैटर, चुनाव आयोग के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता