विज्ञापन
This Article is From May 04, 2022

जोधपुर हिंसा में अब तक 52 गिरफ्तार, 45 हिरासत में, हाई अलर्ट पर पुलिस

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर के जालौरी गेट सर्कल में मंगलवार को ईद के मौके पर दो समुदायों के लोगों के बीच झड़प हो गई थी. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज की थी.

जोधपुर हिंसा में अब तक 52 गिरफ्तार, 45 हिरासत में, हाई अलर्ट पर पुलिस
जिले में कर्फ्यू सख्ती से लागू किया जा रहा है.
नई दिल्ली:

जोधपुर हिंसा से संबंधित घटनाओं के सिलसिले में पुलिस ने अब तक 52 लोगों को गिरफ्तार किया है. जबकि 45 अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को ये जानकारी दी. जालौरी गेट पर बालमुकंद बिस्सा चौराहे में अलग-अलग झंडे लहराने को लेकर दो गुटों के बीच पथराव की घटनाओं के बाद जिले में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है और जिले भर में भारी संख्या में पुलिस तैनात की गई है. इस बीच, भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राज्यपाल कलराज मिश्र से जोधपुर में हुई हिंसा की घटनाओं की जांच शुरू करने और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य सरकार को आवश्यक निर्देश पारित करने का अनुरोध किया है.

सतीश पूनिया ने राज्यपाल को पत्र लिख कहा कि "मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि घटनाओं की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए और मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुए, कृपया राज्य सरकार को आवश्यक निर्देश दें. ताकि राज्य में शांति स्थापित हो सके और सांप्रदायिक घटना फिर से न हो."  उन्होंने राज्यपाल से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भी आग्रह किया.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर के जालौरी गेट सर्कल में मंगलवार को ईद के मौके पर दो समुदायों के लोगों के बीच झड़प हो गई थी. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज की थी. ईद से एक दिन पहले भी यहां पर हिंसक झड़प हुई थी. 

VIDEO: मध्य प्रदेश में गोहत्या के शक में दो युवकों की हत्या, हिन्दू संगठनों पर लगा आरोप

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
जोधपुर हिंसा में अब तक 52 गिरफ्तार, 45 हिरासत में, हाई अलर्ट पर पुलिस
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com