अहमदाबाद : PM मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामले में 8 लोग गिरफ्तार

आप ने बीजेपी के खिलाफ ये पोस्टर अभियान देश भर में 11 भाषाओं में शुरू किया है. अंग्रेजी, हिंदी और उर्दू के अलावा, गुजराती, पंजाबी, तेलुगु, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, मलयालम और मराठी में भी पोस्टर जारी किए गए हैं.

अहमदाबाद : PM मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने के मामले में 8 लोग गिरफ्तार

अहमदाबाद में पीएम मोदी के विरोध में पोस्टर लगाए गए हैं.

अहमदाबाद:

गुजरात के अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में पोस्टर लगाने के मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. शहर के विभिन्न हिस्सों में 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' के पोस्टर लगाए गए थे. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये गिरफ्तारियां आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ राष्ट्रव्यापी पोस्टर अभियान शुरू करने के ठीक एक दिन बाद हुई हैं. आप ने बीजेपी के खिलाफ ये पोस्टर अभियान देश भर में 11 भाषाओं में शुरू किया है. अंग्रेजी, हिंदी और उर्दू के अलावा, गुजराती, पंजाबी, तेलुगु, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, मलयालम और मराठी में भी पोस्टर जारी किए गए हैं.

पिछले हफ्ते, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दीवारों पर पीएम को निशाना बनाने वाले हजारों पोस्टर दिखाई दिए थे, जिसके बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की, इसमें 49 प्राथमिकी दर्ज की गईं और छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार किए गए लोगों में से दो प्रिंटिंग प्रेस के मालिक थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली पुलिस ने कहा कि गिरफ्तारियां सार्वजनिक संपत्ति को खराब करने और पोस्टरों पर प्रिंटिंग प्रेस का नाम नहीं होने के कारण की गई.