दिल्ली जलबोर्ड के 2 कर्मचारियों ने सहयोगी को मारा चाकू, पुलिस पर भी किया हमला

पुलिस ने सोमवार को कहा, मौके पर भेजे गए एक हेड कांस्टेबल पर भी एक आरोपी ने हमला किया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार को हुई घटना के दो आरोपियों में से एक वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा बृजेश फरार है.

दिल्ली जलबोर्ड के 2 कर्मचारियों ने सहयोगी को मारा चाकू, पुलिस पर भी किया हमला

पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

नई दिल्ली:

दिल्ली जल बोर्ड के दो कार्यकर्ताओं ने बुराड़ी के संत नगर इलाके में कहासुनी के बाद कथित तौर पर एक सहयोगी को चाकू से हमला किया. पुलिस ने सोमवार को कहा कि मौके पर भेजे गए एक हेड कांस्टेबल पर भी एक आरोपी ने हमला किया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार को हुई घटना के दो आरोपियों में से एक वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरा आरोपी बृजेश फिलहाल फरार है.

22 वर्षीय सुनील, जिसे चाकू मार दिया गया था, और हेड कांस्टेबल प्रवीण को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि आत्मरक्षा में सहायक उप निरीक्षक संजीव ने आरोपी के पैर में गोली मारी. जिसके बाद घायल आरोपी वीरेंद्र को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर भेजी गई पुलिस टीम में एएसआई संजीव और हेड कांस्टेबल प्रवीण शामिल थे.

ये भी पढ़ें: बिहार : JDU ने अनिल हेगड़े को बनाया राज्यसभा उम्मीदवार, महेंद्र प्रसाद के निधन से खाली हुई थी सीट

बुराड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) और लोक सेवक पर हमले से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. डीसीपी ने कहा कि दूसरे आरोपी बृजेश की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: 'हम पांडवों की सेना, वो कौरवों की': हिंदुत्‍व को लेकर उद्धव पर हमलावर फडणवीस