विज्ञापन
This Article is From Apr 16, 2018

कठुआ और उन्नाव रेप केस मामले पर बीजेपी-कांग्रेस के बीच जुबानी जंग

इसी बीच मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे चुके लाल सिंह ने एक फिर साफ किया है कि जिस रैली में उनके जाने पर विवाद पैदा हुआ वहां वह अपने मन से नहीं गए थे.

कठुआ और उन्नाव रेप केस मामले पर बीजेपी-कांग्रेस के बीच जुबानी जंग
केेंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (फाइल फोटो )
नई दिल्ली: कठुआ और उन्नाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच बयानों की जंग जारी है. बीजेपी ने राहुल गांधी से पूछा है कि वे जम्मू-कश्मीर के कांग्रेस अध्यक्ष को कब हटाएंगे तो वहीं कांग्रेस ने बीजेपी से पूछा है कि वे योगी आदित्यनाथ को कब हटाएंगे.  जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष ग़ुलाम अहमद मीर के बयान को आधार बना कर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी मीर का इस्तीफ़ा मांग रही है तो कांग्रेस पूछ रही कि यूपी के सीएम का इस्तीफ़ा क्यों नहीं हुआ है. दो दिन पहले जब मीर का बयान सामने आया तो ये विवाद खड़ा हुआ कि प्रदेश कांग्रेस भी उसी तरह अभियुक्तों के समर्थन में खड़ी है जैसे बीजेपी के दो मंत्री. हालांकि मीर अपनी तरफ से सफाई दे रहे हैं कि ये दो महीने पुराना बयान है जिसे काट छांट कर पेश किया गया है. कांग्रेस भी उनके साथ खड़ी है.

पूर्व नौकरशाहों ने पीएम मोदी को लिखा खुला खत, 'सरकार मूल ज़िम्मेदारियों को पूरा करने में भी नाकाम'

लेकिन मौका देख बीजेपी कहां चूकने वाली थी केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कांग्रेस पूछा कि वो राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर कांग्रेस अध्यक्ष को कब हटाएंगे. उनके इस सवाल पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी पलटवार किया और कहा कि अभी तक आदित्य सिंह बिष्ट (योगी आदित्यनाथ) का इस्तीफा क्यों नहीं हुआ है.

सूरत में बच्ची से रेप से आहत आनंद महिंद्रा बोले, रेपिस्टों को फांसी देने के लिए मैं जल्लाद बनने को तैयार

इसी बीच मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे चुके लाल सिंह ने एक फिर साफ किया है कि जिस रैली में उनके जाने पर विवाद पैदा हुआ वहां वह अपने मन से नहीं गए थे. उनको पार्टी की ओर वहां पर तनाव कम करने के लिए भेजा गया था. जबकि बीजेपी की तरफ से कहा गया था कि दोनों मंत्री अपने मन से वहां गए थे.

वीडियो : पूरे देश में उबाल

क्या दिया था बयान
दरअसल बीजेपी की ओर से वीडियो जारी किया गया था जिसमें गुलाम अहमद मीर के होने का दावा किया गया है. वीडियो के मुताबिक गुलाम अहमद मीर कह रहे हैं कि स्थानीय जनता मानती है कि कठुआ मामले में पुलिस की जांच प्रभावित है और मुख्य आरोपी अभी तक घूम रहे हैं. मामले की दबाने की कोशिश की जा रही है.  






 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
कठुआ और उन्नाव रेप केस मामले पर बीजेपी-कांग्रेस के बीच जुबानी जंग
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Next Article
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com