विज्ञापन
This Article is From Aug 06, 2021

महिला अधिकारी ने अपने वरिष्‍ठ अफसर के चेहरे पर फेंकी रेत, घटना CCTV में कैद

फुटेज में देखा जा सकता है कि शांति रूम में प्रविष्‍ट हुई और वी पुष्‍पवर्धन के चेहरे पर रेत फेंक दी. वरिष्‍ठ अधिकारी को इस घटना के दौरान शांत देखा गया.

महिला अधिकारी ने अपने वरिष्‍ठ अफसर के चेहरे पर फेंकी रेत,  घटना CCTV में कैद
वरिष्‍ठ अधिकारी पर रेत फेंकने की घटना सीसीटीवी में कैद हुई

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम के सरकारी ऑॅफिस में नाटकीय घटनाक्रम के तहत एक महिला ऑफिसर ने अपने वरिष्‍ठ अधिकारी के चेहरे पर रेत फेंक दी. धर्मार्थ विभाग (Endowments Department) में असिस्‍टेंट कमिश्‍नर के पद पर कार्यरत यह महिला अधिकारी, डिप्‍टी कमिश्‍नर के ऑफिस में पहुंची और रेत उनके चेहरे पर उछाल दी. महिला अधिकारी शांति ने आरोप लगाया है कि डिप्‍टी कमिश्‍नर वी पुष्‍पवर्धन पिछले कुछ माह से उसे प्रताडि़त कर रहे हैं. महिला कथित तौर पर वरिष्‍ठ अधिकारी के मंदिर संपत्तियों को लेकर कमेंट से नाराज थी.

यह घटना सीसीटीवी कैमेरे पर कैद हो गई थी. इस दौरान तीन अन्‍य अधिकारी भी डिप्‍टी कमिश्‍नर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. फुटेज में देखा जा सकता है कि शांति रूम में प्रविष्‍ट हुई और वी पुष्‍पवर्धन के चेहरे पर रेत फेंक दी. वरिष्‍ठ अधिकारी को इस घटना के दौरान शांत देखा गया. वे अपनी सीट पर बैठे रहे जबकि शांति, अपने अधिकारी के ओर कुछ संकेत करती नजर आई.

कमरे में मौजूद तीन अधिकारी, महिला को रूम से निकलने का इशारा कर रहे हैं. पुष्‍पवर्धन ने इस घटना की जानकारी विभाग के वरिष्‍ठ अधिकारियों को दी है. पुष्‍पवर्धन करीब दो माह पहले ही यहां डिप्‍टी कमिश्‍नर के रूप में तैनात हुए हैं और उन्‍होंने हाल ही में उन्‍होंने वित्‍तीय अनियमितताओं को लेकर एक मंदिर के अधिकारी को निलंबित किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com