कॉर्डिलिया क्रूज ड्रग्स केस : पंच गवाह प्रभाकर सैल का निधन, केपी गोसावी के खिलाफ लगाए थे आरोप

वकील तुषार खंडारे के मुताबिक प्रभाकर सैल की मौत शुक्रवार को दोपहर साढ़े 4 बजे के करीब हुई. वकील ने स्पष्ट किया कि प्रभाकर की मौत हार्ट अटैक से हुई.

मुंबई:

कॉर्डिलिया क्रूज ड्रग्स केस में गवाह प्रभाकर सैल का निधन हो गया है. वकील तुषार खंडारे के मुताबिक प्रभाकर सैल की मौत शुक्रवार को दोपहर साढ़े 4 बजे के करीब हुई. वकील ने स्पष्ट किया कि प्रभाकर की मौत हार्ट अटैक से हुई. प्रभाकर सैल ने ही कोर्डिलिया क्रूज ड्रग्स केस में विवादित पंच के पी गोसावी पर आर्यन खान को छुड़ाने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर से रुपए मांगने का आरोप लगाया था.

पुलिस ने शनिवार को कहा कि आर्यन खान से जुड़े ड्रग-ऑन-क्रूज मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक स्वतंत्र गवाह प्रभाकर की चेंबूर में उनके आवास पर दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें दिल का दौरा पड़ने पर घाटकोपर के नागरिक संचालित राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

प्रभाकर के वकील तुषार खंडारे ने पुष्टि करते हुए कहा कि उसके परिवार के सदस्यों को किसी भी तरह की गड़बड़ी का संदेह नहीं है. हालांकि एनसीपी के यूथ विंग अध्यक्ष सूरज चव्हाण ने प्रभाकर की मौत की जाँच किए जाने की मांग की है. एनसीबी के गवाह केपी गोसावी के अंगरक्षक होने का दावा करने वाले प्रभाकर ने एक हलफनामे में आरोप लगाया था कि उसने गोसावी को 25 करोड़ रुपये के भुगतान सौदे पर चर्चा करते हुए सुना था.

ये भी पढ़ें: सोनिया गांधी के करीबी से फ्लैट खाली कराने के लिए केंद्र ने भेजा नोटिस, कांग्रेस को लग सकती है 3 करोड़ की चपत

एनसीबी ने आर्यन खान को 19 अन्य लोगों के साथ मामले में आरोपी बनाया था. आरोपी व्यक्तियों पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत प्रतिबंधित दवाओं के कथित कब्जे, खपत, बिक्री / खरीद, साजिश और उकसाने, अन्य के लिए मामला दर्ज किया गया था. मामले में गिरफ्तार किए गए 20 आरोपियों में से केवल दो फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और बाकी जमानत पर बाहर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: श्रीलंका में बेकाबू होते हालात, राष्ट्रपति के घर के बाहर हिंसक प्रदर्शन