गरीबों के लिए काम करूंगा, गलत रास्ते पर नहीं जाऊंगा : आर्यन खान ने काउंसलिंग के दौरान कहा

आर्यन ने कहा, ‘‘मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा.’’ एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन सहित सात अन्य आरोपियों का परामर्श सत्र चल रहा है. आरोपियों में दो महिला भी शामिल हैं.

गरीबों के लिए काम करूंगा, गलत रास्ते पर नहीं जाऊंगा : आर्यन खान ने काउंसलिंग के दौरान कहा

एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन खान सहित सात अन्य आरोपियों का परामर्श सत्र चल रहा है. (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान (Bollywood Actor Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने स्वापक औषधि नियंत्रण ब्यूरो (NCB) अधिकारियों से ‘काउंसलिंग' (परामर्श) के दौरान कहा कि वह गरीबों के कल्याण के लिए काम करेगा और भविष्य में ऐसा कोई काम नहीं करेगा, जो उसका नाम खराब करे. आर्यन (23) यहां आर्थर रोड जेल में कैद है. उसे एनसीबी ने मुंबई तट पर दो अक्टूबर को एक क्रूज जहाज से मादक पदार्थ कथित तौर पर जब्त किये जाने के बाद गिरफ्तार किया था.

एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा काउंसलिंग के दौरान आर्यन ने कहा कि रिहाई के बाद वह गरीबों और दबे कुचले लोगों के वित्तीय उत्थान के लिए काम करेगा तथा कभी ऐसा काम नहीं करेगा, जिससे उसका नाम खराब हो. आर्यन ने कहा, ‘‘मैं कुछ ऐसा करूंगा जो आपको मुझ पर गर्व महसूस कराएगा.'' एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन सहित सात अन्य आरोपियों का परामर्श सत्र चल रहा है. आरोपियों में दो महिला भी शामिल हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com