क्या राजस्थान में होगा मंत्रिमंडल विस्तार? राहुल गांधी के आवास पर कांग्रेस की बैठक; गहलोत, प्रियंका और माकन हुए शामिल

माना जा रहा है कि इस बैठक में संभावित कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर चर्चा हुई है. राजस्थान में गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच तनातनी से जुड़ा विवाद पिछले कई महीनों से चल रहा है.

क्या राजस्थान में होगा मंत्रिमंडल विस्तार? राहुल गांधी के आवास पर कांग्रेस की बैठक; गहलोत, प्रियंका और माकन हुए शामिल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ करीब सवा घंटे तक बैठक की. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet Expansion in Rajasthan) की अटकलों के बीच शनिवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) के साथ बैठक की. सूत्रों के मुताबिक, करीब सवा घंटे तक चली इस बैठक में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा (Priyanka Gandhi Vadra), संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal), महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) भी मौजूद थे. इस बैठक के बारे में पूछे जाने पर माकन ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कुछ विशेष नहीं था. यह सामान्य बैठक थी.''

माना जा रहा है कि इस बैठक में संभावित कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर चर्चा हुई है. राजस्थान में गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच तनातनी से जुड़ा विवाद पिछले कई महीनों से चल रहा है. पायलट गुट की मांग रही है कि उन्हें मंत्रिमंडल विस्तार और बोर्डों-निगमों की नियुक्तियों में सम्मानजनक हिस्सेदारी दी जाए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com