मुझसे ज्यादा मेरे श्रोताओं को दुख पहुंचा है, मैं भारत आना जारी रखूंगा : गज़ल सम्राट गुलाम अली

मुझसे ज्यादा मेरे श्रोताओं को दुख पहुंचा है, मैं भारत आना जारी रखूंगा : गज़ल सम्राट गुलाम अली

गज़ल गायक गुलाम अली

नई दिल्ली:

शिवसेना की आपत्ति के बाद मुंबई में अपने कॉन्सर्ट को रद्द किए जाने से विचलित हुए बिना पाकिस्तानी गजल सम्राट गुलाम अली का कहना है वे अपने प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखेंगे।

भारत में आ चुके हैं गुलाम अली
अली के प्रशंसक सीमा के दोनों ओर बड़ी तादाद है। 74 वर्षीय अली ने कहा कि उन्हें पता चला कि उनके कॉन्सर्ट को रद्द कर दिया गया है। यह उनके अजीज दोस्त जगजीत सिंह की पुण्यतिथि पर आयोजित होना था।

कल पाकिस्तान के लिए रवाना होंगे
अली फिलहाल दिल्ली में हैं और वह पाकिस्तान के लिए शुक्रवार की सुबह जल्दी रवाना होने की योजना बना रहे हैं।

मेरे प्रशंसक मेरा इंतजार कर रहे थे
अली ने कहा, ‘यह बड़े दुख की बात है। मैं थोड़ा चिंतित भी हूं। मुझे इसके (कॉन्सर्ट रद्द होने) बारे में तब पता चला जब मैं यहां आ गया। लेकिन मुझसे ज्यादा मेरे श्रोताओं को दुख पहुंचा है क्योंकि वे मेरा इंतजार कर रहे थे। लेकिन मैं अपने प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखूंगा। भविष्य में भी आते रहेंगे। जब भी माहौल अच्छा होगा तो आएंगे। अगर माहौल अच्छा ना हो तो दिल नहीं लगता।’

दिल्ली और बंगाल में कभी बाद में कार्यक्रम दूंगा
जब उनसे पूछा गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनसे मुंबई की घटना के बाद उनके यहां प्रस्तुति देने को कहा है तो उन्होंने कहा कि अभी वह यहां प्रस्तुति देने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि उन्हें घर पर कुछ काम है और वह कॉन्सर्ट के बाद जाने वाले ही थे, लेकिन अब यह (कार्यक्रम रद्द) हो गया तो वह घर जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वैसे भी उनकी अब उम्र हो गई है।

अन्य खबरें