वो 2 बातें जिनसे गाजीपुर बॉर्डर का धरना खत्म न हो सका, राकेश टिकैत फिर हुए नाराज 

राकेश टिकैत ने मंच के पास खड़े पुलिस अधिकारियों को भी ये कहकर जाने को बोल दिया कि आप बीजेपी विधायक के साथ मिलकर हमें पिटवाने की कोशिश कर रहे हो. ये कहकर वो भावुक होकर रोने लगे और धरना पर बैठने का ऐलान कर दिया.

वो 2 बातें जिनसे गाजीपुर बॉर्डर का धरना खत्म न हो सका, राकेश टिकैत फिर हुए नाराज 

राकेश टिकैत ने गुरुवार को गाजीपुर बॉर्डर पर फिर से धरना पर बैठने का एलान कर दिया.

खास बातें

  • तथाकथित बीजेपी समर्थकों के नारेबाजी से गाजीपुर बॉडर पर बिगड़ी स्थिति
  • राकेश टिकैत ने गुरुवार को फिर से धरने पर बैठने का किया ऐलान
  • गाजीपुर बॉर्डर पर केंद्र ने 4 फरवरी तक बढ़ाई RAF की तैनाती
गाजियाबाद:

गुरुवार को गाजीपुर बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन (Bhartiya Kisan Union) के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) अपनी गिरफ्तारी देकर धरना खत्म होने का संकेत दे चुके थे लेकिन शाम छह बजे के बाद ऐसा क्या हुआ जिससे गाजीपुर बॉर्डर का धरना अब तक चल रहा? गुरुवार दोपहर मंच से राकेश टिकैत ने कहा था कि वो प्रशासन के साथ बातचीत करने को तैयार हैं. करीब दो घंटे तक उनके साथ बातचीत भी हुई. वो फ्लाई ओवर के नीचे बने अपने कैंप से करीब पांच बजे निकले ये कहकर कि मंच से ऐलान करेंगे. 

तभी मंच से उनके समर्थकों ने कहा कि शांतिपूर्ण गिरफ्तारी देंगे लेकिन आंदोलन चलता रहेगा कोई हिंसा नहीं होगी लेकिन तभी खबर मिली कि कुछ बीजेपी समर्थक खाली करो खाली करो के नारे लगाते हुए फ्लाईओवर के नीचे आए और टिकैत समर्थकों के साथ धक्कमुक्की भी की. बस वहीं से बात बिगड़ गई. 

पुलिस कांस्टेबल रह चुके हैं राकेश टिकैत, 44 बार जेल भी गए, ऐसे बने किसानों के मसीहा

राकेश टिकैत ने मंच के पास खड़े पुलिस अधिकारियों को भी ये कहकर जाने को बोल दिया कि आप बीजेपी विधायक के साथ मिलकर हमें पिटवाने की कोशिश कर रहे हो. ये कहकर वो भावुक होकर रोने लगे और धरना पर बैठने का ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि वो गोली खाने को तैयार हैं लेकिन धरना स्थल से नहीं हटेंगे. रोते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उनके बड़े भाई और BKU के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत जिनका रुख नरम था, उन्होंने भी पंचायत करने का ऐलान कर दिया.

किसानों के बीच गाज़ीपुर बॉर्डर पर पहुंचे RLD नेता जयंत चौधरी, कहा- 'PM मोदी को चुप्पी तोड़नी होगी'


इसके बाद PAC, RAF और तमाम आला अधिकारियों का जगह खाली कराने का अल्टीमेटम धरा का धरा रह गया और राकेश टिकैत ने दोबारा अपने को मंच पर काबिज कर लिया. आसपास के उनके समर्थक फिर से वहां जुट गए हैं और अब बलपूर्वक धरना खत्म कराना लगभग मुश्किल सा लग रहा है.

वीडियो- टीकरी बॉर्डर पर सख्ती, दिल्ली पुलिस के साथ RAF भी तैनात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com