विज्ञापन
This Article is From Oct 17, 2021

पश्चिम बंगाल: दुर्गा विसर्जन से लौटते लोगों पर देसी बमों से हमला, वाहनों में भी की तोड़फोड़  

शनिवार को देवी दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर अन्‍नपूर्णा इलाके में कुछ लोगों ने हमला कर दिया. इस दौरान बदमाशों ने लोगों पर हमला कर दिया. मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर देसी बम फेंककर मारे गए.

पश्चिम बंगाल: दुर्गा विसर्जन से लौटते लोगों पर देसी बमों से हमला, वाहनों में भी की तोड़फोड़  
हमलावरों ने वाहनों को भी निशाना बनाया और उनमें भी तोड़फोड़ की है.
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दुर्गापुर (Durgapur) में दुर्गा पूजा (Durga Puja) के बाद मूर्ति विसर्जन से लौट रहे लोगों पर हमला कर दिया. हमलावरों ने देसी बम और अन्‍य हथियारों के साथ लोगों पर हमला किया. जिसमें कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं. साथ ही हमलावरों ने वाहनों को भी निशाना बनाया और उनमें भी तोड़फोड़ की है. यह घटना शनिवार की बताई जा रही है. पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को कुछ श्रद्धालु दुर्गा पूजा के बाद देवी दुर्गा की मूर्ति का विसर्जन करने के लिए गए थे. जब वे लौट रहे थे तो उन पर हमला कर दिया गया. हमूर्ति विसर्जन  से लौटते लोगों पर देसी बमों से हमला कर दिया.  साथ ही मौके पर वाहनों को भी निशाना बनाया गया. हमलावरों ने वाहनों में तोड़फोड़ की और कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए. घटना के बाद मौके पर काफी भीड़ लग गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. 

घटना के बाद एसीबी पूर्व ध्रुबज्‍योति मुखर्जी ने कहा कि कुछ लोगों को हल्‍की चोट आई है. उन्‍होंने कहा कि हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. 

- - ये भी पढ़ें - -
* BSF को पंजाब समेत 3 सीमावर्ती राज्यों में मिली ज्यादा ताकत; जानें क्या हैं इसके मायने
* दुर्गा पूजा पंडालों में उमड़ी भीड़, बंगाल सरकार ने भीड़ वाले स्थानों से बचने की अपील की
* पश्चिम बंगालः आदिवासी महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 2 गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com