टिकट नहीं मिलने से नाराज लोगों का BJP दफ्तर में हंगामा, मुकुल रॉय से धक्कामुक्की

west Bengal Polls: नाराज लोगों ने वहां बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश की और बहुत देर तक हंगामा किया. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, शिव प्रकाश और अर्जुन सिंह के साथ भीड़ ने धक्कामुक्की भी की. सूत्रों ने कहा कि प्रदर्शनकारी कोलकाता के जुड़वां शहर हावड़ा के पंचला से थे जो गंगा के पार स्थित है.

टिकट नहीं मिलने से नाराज लोगों का BJP दफ्तर में हंगामा, मुकुल रॉय से धक्कामुक्की

west Bengal Polls: नाराज लोगों ने बीजेपी ऑफिस के बाहर बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश की और बहुत देर तक हंगामा किया.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल चुनावों (West Bengal Assembly Polls) में बीजेपी (BJP)  द्वारा उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी करने के बाद बवाल मच गया. टिकट नहीं मिलने से नाराज नेता और उनके समर्थकों ने आज बीजेपी दफ्तर के बाहर जमकर हंगामा किया. टिकट नहीं मिलने पर कई लोगों ने भगवा पार्टी के प्रति नाराजगी जताई और इस्तीफा दे दिया. नाराज लोगों ने वहां बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश की और बहुत देर तक हंगामा किया. पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, शिव प्रकाश और अर्जुन सिंह के साथ भीड़ ने धक्कामुक्की भी की. सूत्रों ने कहा कि प्रदर्शनकारी कोलकाता के जुड़वां शहर हावड़ा के पंचला से थे जो गंगा के पार स्थित है.

तृणमूल कांग्रेस छोड़कर हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए सोवन चट्टोपाध्याय और उनके साथ बैसाखी बंदोपाध्याय ने भी टिकट नहीं मिलने पर भगवा पार्टी छोड़ दी. चट्टोपाध्याय कई दशकों से बेहाला पूर्व सीट का प्रतिधित्व करते आ रहे हैं, हालांकि यहां से पायल सरकार को टिकट दे दिया गया जो हाल में पार्टी में शामिल हुई हैं. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष को भेजे इस्तीफे में चट्टोपाध्याय ने बीजेपी पर अपमानित करने का आरोप लगाया है.

टिकट नहीं दिए जाने से नाराज अभिनेत्री देबाश्री रॉय ने तृणमूल कांग्रेस छोड़ी

बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में तीसरे और चौथे चरण के तहत 75 सीटों पर होने वाले मतदान के मद्देनजर रविवार को 63 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी. राज्य में आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं. भाजपा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होते ही राज्य के विभिन्न हिस्सों में विरोध शुरू हो गए तथा कई नेताओं ने हाल में पार्टी में शामिल हुए अन्य दलों के नेताओं को पुराने नेताओं से अधिक महत्व दिए जाने पर असंतोष जाहिर किया। वहीं कुछ मामलों में नए नेताओं ने अपनी सीट को लेकर नाखुशी जाहिर की.


झारग्राम में अमित शाह की रैली क्यों हुई रद्द? क्या कम भीड़ थी कारण? TMC MP ने गिनाए चार कारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उम्मीदवारों की सूची जारी करते हुए बीजेपी महासचिव अरूण सिंह ने बताया कि बाबुल सुप्रियो टॉलीगंज से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे, जबकि बंगाली अभिनेत्री व हुगली से सांसद लॉकेट चटर्जी को पार्टी ने उनके ही संसदीय क्षेत्र की चुंचुड़ा विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है.