बंगाल : अमित शाह की रैली में शुभेंदु अधिकारी के पिता और TMC सांसद शिशिर अधिकारी ने जॉइन की BJP

कई दिनों से इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि शिशिर अधिकारी बीजेपी में जा सकते हैं. रविवार को अमित शाह ने पूरब मेदिनीपुर में एक रैली की, जहां शिशिर अधिकारी उनकी मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए.

बंगाल : अमित शाह की रैली में शुभेंदु अधिकारी के पिता और TMC सांसद शिशिर अधिकारी ने जॉइन की BJP

शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी ने जॉइन की बीजेपी.

कोलकाता:

लंबे समय तक कांग्रेस में रहने के बाद तृणमूल कांग्रेस के नेता और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य प्रतिद्वंद्वी बन चुके शुभेंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी ने रविवार को बीजेपी जॉइन (Sisir Adhikari joins BJP) कर ली. कई दिनों से इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वो बीजेपी में जा सकते हैं. रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने पूरब मेदिनीपुर में एक रैली की, जहां शिशिर अधिकारी ने उनके साथ मंच साझा किया.

कभी ममता के करीबी सहयोगी रहे शुभेंदु अधिकारी ने भी चुनावों के पहले बीजेपी जॉइन कर लिया था और अब ममता के खिलाफ नंदीग्राम से चुनाव लड़ रहे हैं.

बता दें कि मेदिनीपुर, बांकुरा और पुरुलिया में अधिकारी परिवार का 30 से ज्यादा सीटों पर प्रभाव है. माना जा रहा है कि ये सीटें बीजेपी के पाले में जाएंगी. 

यह भी पढ़ें : ममता बनर्जी पर कथित हमले की रिपोर्ट 2 हफ्तों में चाहती है TMC, EC के अधिकारियों से मिले पार्टी के नेता

शिशिर अधिकारी तृणमूल कांग्रेस में 23 सालों से रह चुके हैं और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार में छह सालों के लिए मंत्री भी रहे थे. शिशिर अधिकारी बंगाल के प्रतिष्ठित दीघा-शंकरपुर डेवलपमेंट काउंसिल और तृणमूल के जिला यूनिट के अध्यक्ष थे, लेकिन इसी साल की शुरुआत में उन्हें पद से हटा दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

13 मार्च को हुगली से बीजेपी की सांसद और चुंचुड़ा से पार्टी की इन चुनावों में कैंडिडेट लॉकेट चटर्जी अधिकारी से मिलने उनके घर पर गई थीं और उनके साथ लंच किया था. फिर इसके बाद शनिवार को वो बीजेपी नेता मनसुख मांडवीय से मिले थे. न्यूज एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया के मुताबिक, आज शाह की रैली से निकलने के बाद अधिकारी ने कहा कि 'उन्होंने (टीएमसी नेताओं) ने मुझे बीजेपी जॉइन करने को मजबूर कर दिया. उन्हें (टीएमसी को) जो करना है, करें, मुझे जो करना होगा, मैं करूंगा.'