PM मोदी पर बरसे TMC नेता अभिषेक बनर्जी, बोले- मैं देता हूं आपको बहस की चुनौती, सिर्फ 2 मिनट..."

Bengal Assembly Election 2021: तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के आरोपों का बिंदुवार जवाब दिया. यही नहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को बहस की चुनौती भी दी है.

PM मोदी पर बरसे TMC नेता अभिषेक बनर्जी, बोले- मैं देता हूं आपको बहस की चुनौती, सिर्फ 2 मिनट...

West Bengal Election 2021: पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले बीजेपी-TMC में जुबानी जंग

कोलकाता/नई दिल्ली:

Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच चुनावी संग्राम दिलचस्प होता जा रहा है. तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के आरोपों का बिंदुवार जवाब दिया. यही नहीं, उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को बहस की चुनौती भी दी है. पीएम मोदी ने बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था.  

तृणमूल के चुनावी स्लोगन 'खेला होबे' पर प्रधानमंत्री मोदी के तंज पर टीएमसी नेता और सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा. "पीएम मोदी कहते हैं- "दीदी ने कहा-खेला होबे और हम कहते हैं 'विकास होबे' (विकास होना चाहिए). लेकिन, बीजेपी का विकास किसानों की जान ले रहा है. प्रधानमंत्री ने 15 लाख रुपये देने का वादा किया था. क्या आपको पैसे मिले? आज वह पांच साल मांग रहे हैं. याद रखिए, नोटबंदी के दौरान उन्होंने 50 दिन मांगे थे. आप मुझे कहीं भी लटका सकते हैं. वह (पीएम मोदी) अपनी बात पर कायम नहीं रह सकते. अगर वो पांच साल मांगते हैं तो याद रखिए उन्हें 500 साल लगेंगे. 

उन्होंने प्रधानमंत्री के 'सोनार बांग्ला' के वादे पर भी तंज कसा. उन्होंने बीजेपी शासित राज्यों और केंद्र का जिक्र करते हुए पूछा, "आप सोनार भारत क्यों नहीं बना पाए? सोनार त्रिपुरा क्यों नहीं?" बनर्जी ने कहा, "ममता बनर्जी ने 10 साल का रिपोर्ट कार्ड दिया है. मोदी जी का रिपोर्ट कार्ड कहां हैं?


इसके बाद, टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने पीएम मोदी को बहस के लिए चुनौती दी. बनर्जी ने कहा, "मैं आपको बहस के लिए चुनौती देता हूं. हम इस बात पर बहस करेंगे कि दीदी ने 10 साल में क्या किया और मोदी जी ने सात साल में क्या किया. हम आपको दस गोल से हराएंगे. मैं 33 साल का हूं. मैं सीनियर्स का सम्मान करता हूं. मैं आपको बंगाली में बिना पेपर के दो मिनट के लिए बोलने की चेतावनी देता हूं. मैं 2 घंटे तक हिंदी में बोलूंगा. आप बंगाली में सिर्फ 120 सेकंड के लिए बोलिए. इस चुनौती को स्वीकार कीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: पीएम मोदी बोले, ममता ने 10 साल बंगाल को बर्बाद किया