'मलिक को अपने मानसिक स्वास्थ्य की जांच करानी चाहिए...' : आरोपों पर वानखेड़े की बहन और पत्नी बोलीं

मलिक ने वानखेड़े पर करोड़ों रुपयों की जबरन वसूली करने का आरोप लगाया है. साथ ही एक ईमानदार अधिकारी की पहुंच से बाहर रहने वाले महंगे कपड़े पहनने की बात कही है. 

'मलिक को अपने मानसिक स्वास्थ्य की जांच करानी चाहिए...' : आरोपों पर वानखेड़े की बहन और पत्नी बोलीं

समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों के बचाव में उतरीं पत्नी और बहन

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मुंबई क्षेत्रीय इकाई के निदेशक समीर वानखेड़े ने विलासितापूर्ण जीवनशैली संबंधी आरोपों पर मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक उनके खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं. वहीं वानखेड़े की बहन यासमीन और उनकी पत्नी भी अधिकारी के बचाव में उतर आईं. यासमीन वानखेड़े ने कहा कि मलिक को अपने मानसिक स्वास्थ्य की जांच करानी चाहिए.

व्‍हाट्सएप चैट और महंगे कपड़ों के नवाब मलिक के आरोप पर NCB अधिकारी समीर वानखेड़े का पलटवार...

मलिक ने वानखेड़े पर करोड़ों रुपयों की जबरन वसूली करने का आरोप लगाया है. साथ ही एक ईमानदार अधिकारी की पहुंच से बाहर रहने वाले महंगे कपड़े पहनने की बात कही है. वानखेड़े पर निशाना साधते हुए मलिक ने दावा किया कि भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी एक लाख रुपये का पायजामा, 70 हजार रुपये से अधिक मूल्य की कमीज तथा 25-50 लाख रुपया मूल्य की घड़ियां पहनते हैं.

मलिक के दावों पर समीर वानखेड़े ने कहा कि उन्हें लोखंडवाला इलाके में जाना चाहिए और पता लगाना चाहिए कि मेरे कपड़ों के दाम क्या हैं. वह अफवाह फैला रहे हैं, उन्हें अधूरा ज्ञान है और उन्हें चीजों के बारे में सही जानकारी जुटानी चाहिए.

महाराष्ट्र : देवेंद्र फडणवीस को नवाब मलिक की चुनौती, कहा- 'लगाए गए आरोप साबित करें'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)