रेसलर वीरेंद्र सिंह ने की मनोहर लाल खट्टर से भेंट, हरियाणा के CM ने किया न्‍याय का वादा

वीरेंद्र ने बुधवार को दिल्‍ली स्थित हरियाणा भवन के बाहर धरना दिया था और मांग की थी कि हरियाणा के सीएम, राज्‍य के मूक-बधिर खिलाड़‍ियों को पैरा एथलीट की तरह मान्‍यता प्रदान करें.

रेसलर वीरेंद्र सिंह ने की मनोहर लाल खट्टर से भेंट, हरियाणा के CM ने किया न्‍याय का वादा

पद्म श्री से सम्‍मानित रेसलर वीरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को हरियाणा के सीएम से भेंट की

नई दिल्‍ली :

पद्म श्री से सम्‍मानित रेसलर वीरेंद्र सिंह (Virender Singh) ने शुक्रवार को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर  ( CM Manohar Lal Khattar) से मुलाकात की, इस दौरान सीएम ने मूक-बधिर इस प्‍लेयर को न्‍याय दिलाने का वादा किया. वीरेंद्र ने बुधवार को दिल्‍ली स्थित हरियाणा भवन के बाहर धरना दिया था और मांग की थी कि हरियाणा के सीएम, राज्‍य के मूक-बधिर खिलाड़‍ियों को पैरा एथलीट की तरह मान्‍यता प्रदान करें. 

वीरेंद्र के भाई रामवीर सिंह ने आरोप लगाया था कि हरियाणा सरकार ने 2017 में वीरेंद्र को 6 करोड़ रुपये की प्रोत्‍साहन राशिका ऐलान किया था लेकिन यह राशि उसके भाईको अब तक नहीं मिली है. विजेंद्र ने हिंदी में किए ट्वीट में लिखा, 'आज मुख्यमंत्री जी से मुलाक़ात हुई. पहले तो उन्होंने मुझे पद्मश्री मिलने पर सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि जो आपके साथ जो गलत हो रहा है उसके लिए बहुत जल्दी एक कमेटी गठित की जाएगी, और आपको न्याय मिलेगा, बहुत धन्यवाद मुख्यमंत्री जी, और आप सभी दोस्तों का जिन्होंने मेरा साथ दिया.'  वीरेंद्र को मंगलवार को राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पद्म श्री से सम्‍मानित किया है.  



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com