कोरोना को ताक पर रखकर तेरहवीं के भोज में जुटे थे 500 लोग, पुलिस पहुंची तो जान बचाकर भागे मेहमान

पुलिस ने बारदाना समेत टेंट और हलवाई का सामान जब्त कर लिया. इसके साथ ही तेरहवीं भोज का आयोजन करने वाले समेत टेंट एवं हलवाई पर मामला दर्ज कर लिया है.

कोरोना को ताक पर रखकर तेरहवीं के भोज में जुटे थे 500 लोग, पुलिस पहुंची तो जान बचाकर भागे मेहमान

MP Police

भोपाल:

कोरोनावायरस के इस कहर में भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने (Corona social distancing) से बाज नहीं आ रहे हैं. एमपी के भिंड जिले (Bhind Police) में तो हद ही हो गई, जब एक शख्स ने मां के निधन के बाद तेरहवीं के भोज में सैकड़ों लोगों को न्योता भेज बुला लिया. तेरहवीं के भोज में इतना भारी हुजूम जमा होने की भनक पुलिस को भी लग गई. पुलिस लाव लश्कर को लेकर  आरोपी शख्स के घर पहुंच गई. लेकिन पुलिस की गाड़ी आती देख मेहमान थाली-पत्तल छोड़कर भागे. कोई छत से कूद गया तो कोई गाड़ी छोड़कर ही भाग निकला. 

एमपी पुलिस के अनुसार, भिंड जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के हुलारपुरा गांव में ये आयोजन हो रहा था. यहां एक शख्स ने अपनी मां के तेरहवीं कार्यक्रम में 500 से ज्यादा लोगों को भोज दिया था. किसी ने शिकायत कर दी तो भिंड पुलिस ने तेरवहीं के भोज में छापा मारा. वहां उस वक्त मेहमानों की भारी भीड़ इकट्ठा थी, लेकिन पुलिस आते देखकर भोजन कर रहे लोग भागे.

पुलिस ने आयोजक, हलवाई एवं टेंट हाउस संचालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है. भिंड डीएसपी मोती लाल कुशवाह ने बताया कि नयागांव थाना क्षेत्र के गुलारपुरा गांव में तुलिराम बघेल की मां के निधन पर तेरहवीं भोज का आयोजन हो रहा था. इसमें 500 से अधिक लोगो की भीड़ एकत्रित थी, जब वहां छापा मारा गया तो भोजन कर रहे लोग मौके से भाग निकले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बारदाना समेत टेंट और हलवाई का सामान जब्त कर लिया. इसके साथ ही तेरहवीं भोज का आयोजन करने वाले समेत टेंट एवं हलवाई पर मामला दर्ज कर लिया है. गौरतलब है कि पुलिस की समझाईश के बाद भी तेरहवीं भोज का बड़ा आयोजन किया गया था. जबकि कोरोना के चलते बड़े कार्यक्रमों पर सख्त पाबंदी है.