विनोद खन्ना की सेहत में हो रहा है लगातार सुधार, बेटे राहुल ने शुभचिंतकों से कहा-'शुक्रिया'

विनोद खन्ना की सेहत में हो रहा है लगातार सुधार, बेटे राहुल ने शुभचिंतकों से कहा-'शुक्रिया'

डीहाइड्रेशन के चलते विनोद खन्ना को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था (फाइल फोटो)

खास बातें

  • विनोद खन्ना शुक्रवार को अचानक डीहाइड्रेशन के शिकार हो गए थे
  • पहले वायरल तस्वीर में उनको केंसर से पीड़ित बताया जा रहा था
  • उनके बेटे राहुल खन्ना ने उनकी सेहत में सुधार होने की बात कही है
मुंबई:

शरीर में अचानक पानी की कमी हो जाने के कारण अपने जमाने के मशहूर अभिनेता तथा राजनेता विनोद खन्ना को शुक्रवार को सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. हॉस्पिटल की ओर से जारी बुलेटिन में कहा गया है कि अब उनकी सेहत में सुधार आ रहा है. विशेषज्ञों की एक टीम उनकी देखरेख में लगी हुए है.

विनोद खन्ना के पुत्र राहुल खन्ना ने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनका परिवार शुभचिंतकों का धन्यवाद करता है और उनकी प्राइवेसी बनाए करने की गुजारिश करता है. उम्मीद है कि वे जल्द ही स्वस्थ्य होकर घर वापस आ जाएंगे. विनोद खन्ना की पत्नी कविता और उनका परिवार उनकी देखरेख में लगा हुआ है.

बता दें कि इससे पहले विनोद खन्ना की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद कमजोर अवस्था में दिखाए गए और कहा गया कि वे केंसर से पीड़ित हैं. हालांकि इस तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं हो पाई. अब उनके परिवार और डॉक्टरों ने बताया कि विनोद खन्ना को शरीर में पानी की कमी के चलते हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें-विनोद खन्ना की वायरल हो रही तस्वीर को शेयर करने से पहले थोड़ा रुकिए...

विनोद खन्ना एक सफल राजनेता भी हैं और वर्तमान में वे पंजाब के गुरदासपुर से सांसद हैं. अपने फिल्मी जीवन में उन्होंने 141 फिल्मों में अभिनय किया था और वर्ष 1999 में उन्हें फिल्म फेयर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com