विज्ञापन
This Article is From Apr 02, 2018

लिंगराज मंदिर की तस्वीरें पोस्ट कर विवादों में फंसे गोयल

विजय गोयल ने विवाद को बढ़ता देख बाद में इन तस्वीरों को हटा लिया. लेकिन तब तक विपक्षी नेताओं इस विवाद को लेकर उन्हें घेरना शुरू कर दिया.

लिंगराज मंदिर की तस्वीरें पोस्ट कर विवादों में फंसे गोयल
विजय गोयल की फाइल फोटो
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने ओडिशा के भगवान लिंगराज मंदिर के गर्भ गृह की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट कर विवाद में फंस गए. हालांकि विजय गोयल ने विवाद को बढ़ता देख बाद में इन तस्वीरों को हटा लिया. लेकिन तब तक विपक्षी नेताओं इस विवाद को लेकर उन्हें घेरना शुरू कर दिया. विपक्षी पार्टियों ने इस मामले में विजय गोयल से इस्तीफा देने की मांग की. गौरतलब है कि ये तस्वीरें पिछले साल उस समय की हैं जब उन्होंने मंदिर की यात्रा की थी और 11 वीं सदी के इस मंदिर के गर्भ गृह के अंदर पूजा अर्चना की थी. गोयल ने कल उत्कल दिवस के मौके पर प्रदेश के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए यह तस्वीरें पोस्ट की थी.

यह भी पढ़ें: परियोजना पूरी होने तक प्रधानमंत्री मोदी हमें सोने नहीं देते : फडणवीस

उन्होंने कहा कि कि इन तस्वीरों को उन्होंने गलती से पोस्ट कर दिया था. वह ऐसा करके किसी की भावना को आहत नहीं करना चाहते थे. वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में गोयल ने कहा कि वह किसी की भावना को आहत नहीं करना चाहते और इसलिए वह उन ट्वीट: तस्वीरों को हटा रहे हैं. विपक्षी कांग्रेस के नेता सुरेश कुमार राउत ने गोयल के इस्तीफे की मांग की.  

यह भी पढ़ें: राज्यसभा में व्यवधान के लिए गोयल बरसे कांग्रेस पर

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री को या तो इस्तीफा देना चाहिए या प्रधानमंत्री को उन्हें हटा देना चाहिए. साथ ही उन्हें ओडिशा के लोगों से बिना शर्त माफी भी मांगनी चाहिए, नहीं तो राज्यव्यापी आंदोलन शुरू किया जाएगा. बीजद नेता प्रशांत नंदा ने कहा कि तस्वीरें धार्मिक भावना के खिलाफ हैं.(इनपुट भाषा से) 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
लिंगराज मंदिर की तस्वीरें पोस्ट कर विवादों में फंसे गोयल
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Next Article
जनता कब किसका स्टीयरिंग बदल दें...; बुलडोजर, जानवर और उपचुनाव पर अखिलेश यादव
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com