विज्ञापन
This Article is From May 08, 2020

Lockdown: दिल्ली में शराब दुकानें खोलने पर विजय गोयल ने अरविंद केजरीवाल पर किया हमला

दिल्ली में कोरोना वायरस संकट को लेकर बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल रखेंगे "सजकता उपवास"

Lockdown: दिल्ली में शराब दुकानें खोलने पर विजय गोयल ने अरविंद केजरीवाल पर किया हमला
प्रतीकात्मक फोटो.
नई दिल्ली:

दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेता  और पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामलों पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि वे शुक्रवार को अपने निवास पर एक दिन का "सजकता उपवास" रखेंगे. रेड जोन में शराब की दुकानें, डीजल-पेट्रोल दामों में बढ़ोतरी के गलत फैसले के लिए उन्होंने केजरीवाल सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया है. 

गोयल ने कहा वे कोराना के विषय में कोई राजनीति नहीं करना चाहते. वे सिर्फ केजरीवाल सरकार को कुछ बातों पर सजग कर रहे हैं और जनता को केजरीवाल सरकार की मनमानियों से सजग रहने को कह रहे हैं, ताकि दिल्ली में कोरोना संकट के समय में और उसके बाद भी लोग मंहगाई से बचकर जी सकें. 

गोयल ने कहा कि दिल्ली में सभी 11 जिले रेड जोन, यानी कि कोरोना वायरस की चपेट में हैं. दिल्ली में अब लगभग 5000 मामले कोरोना वायरस के हो गए हैं और 70 के करीब मौंते हो चुकी हैं. ऐसे में दिल्ली सरकार यदि इसी तरह से लापरवाही और अपनी मनमानी करती रही तो बड़ी भयंकर स्थिति उत्पन्न हो जाएगी. उन्होंने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि वह जले पर नमक छिड़कने का काम कर रही है. 45 दिनों के लॉकडाउन की सारी मेहनत पर उन्होंने रेड जोन में शराब की दुकानें खोलकर पानी फेर दिया और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़वा दीं. इसके अगले ही तीन दिनों में 1500 मामले और बढ़ गए. 

गोयल ने कहा कोरोना से दिल्ली में ही लाखों लोग बेरोजगार हो गए. यह जानते हुए भी दिल्ली सरकार ने डीजल के दाम रिकॉर्ड 7 रुपये और पेट्रोल के दाम 1.67 रुपये बढ़ा दिए. इसके बाद तो दिल्ली में सारी वस्तुएं ही महंगी हो जाएंगी. उन्होंने आगे कहा कि पहले से ही अस्पतालों में ठीक व्यवस्था नहीं है मरीजों को दाखिला नहीं मिल रहा. कल ही एक पुलिस वाले की मौत हुई है. राशन की मारामारी है और ई-कूपन से राशन नहीं मिल रहा. दिल्ली सरकार पीएमजीकेएवाई का राशन भी केन्द्र सरकार से नहीं उठा रही. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिर्फ और सिर्फ अपने प्रचार में लगे हैं. जो राशन उनको केन्द्र सरकार से मिल रहा है उस पर भी वह राजनीति कर रहे हैं और राशन की दुकानों पर भी उन्होंने अपने बोर्ड और फोटो लगा रखे हैं, मानो दिल्ली सरकार ही राशन की व्यवस्था कर रही हो.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
''विकलांगता पिछले जन्मों के...'': आध्यात्मिक वक्ता के बयान पर उपजा विवाद, हिरासत में लिए गए
Lockdown: दिल्ली में शराब दुकानें खोलने पर विजय गोयल ने अरविंद केजरीवाल पर किया हमला
बढ़ते बुजुर्ग, घटता प्यार : देश में वरिष्ठ नागरिकों की आबादी 2050 तक हो जाएगी दोगुनी
Next Article
बढ़ते बुजुर्ग, घटता प्यार : देश में वरिष्ठ नागरिकों की आबादी 2050 तक हो जाएगी दोगुनी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com