विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 04, 2021

VIDEO : बंगाल में हजार बेरोजगारों का हुजूम हुआ बेकाबू, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

बहरामपुर स्टेडियम के वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे युवक एक के ऊपर एक टूट पड़ रहे हैं और सबसे पहले फॉर्म जमा करने को उतावले हैं. इस दौरान धक्का-मुक्की और लाठीचार्ज के कारण कई युवक गिर भी पड़े.

Read Time: 2 mins
VIDEO : बंगाल में हजार बेरोजगारों का हुजूम हुआ बेकाबू, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
पश्चिम बंगाल के बहरामपुर जिले में आवेदन फॉर्म जमा करने जुटे थे हजारों युवक
कोलकाता:

देश में बेरोजगारी की स्थिति किस कदर विस्फोटक होती जा रही रही है, इसका शर्मनाक नजारा शनिवार को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में देखने को मिला. यहां बहरामपुर स्टेडियम में हजारों युवकों का हुजूम उमड़ा था. इन युवकों को नौकरी के आवेदन फॉर्म जमा करने के लिए बुलाया गया था, लेकिन भीड़ इस कदर थी कि पुलिस के भी होश फाख्ता हो गए. इतनी बड़ी संख्या में लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने हल्के लाठीचार्ज का भी सहारा लिया, लेकिन उन काबू करने में पुलिस को पसीने छूट गए.

एएनआई पर जारी वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे युवक एक के ऊपर एक टूट पड़ रहे हैं और सबसे पहले फॉर्म जमा करने को उतावले हैं. इस दौरान धक्का-मुक्की और लाठीचार्ज के कारण कई युवक गिर भी पड़े. कई युवकों का कहना है कि आवेदन फॉर्म जमा करने की इस व्यवस्था में भीड़ का जुटना स्वाभाविक है, क्योंकि इसके लिए न कोई नंबर है और न ही कोई टोकन. बस लाइन में लगकर सबको घंटों इंतजार करने को कहा गया है.

सारे युवक सुबह से भूखे प्यासे लाइन में लगे रहने को मजबूर हुए, क्योंकि फॉर्म जमा करने में घंटों का वक्त बर्बाद होता है. अगर लाइन से हटे तो दोबारा उसमें शामिल होना बेहद मुश्किल है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;