Video : यवतमाल में देखते ही देखते गहरे नाले में समा गई बस, एक की मौत, ड्राइवर-कंडक्टर की तलाश तेज

Yavatmal Bus Accident : प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क पर पानी भर जाने से ड्राइवर अंदाजा नही लगा पाया. सड़क पर बहते पानी के बीच वाहनों का आवागमन बंद सा था, लेकिन ड्राइवर ने सड़क पार करने का फैसला किया.

Video : यवतमाल में देखते ही देखते गहरे नाले में समा गई बस, एक की मौत, ड्राइवर-कंडक्टर की तलाश तेज

Maharashtra ST BUS यवतमाल जिले में एक गहरे नाले में समा गई

मुंबई:

महाराष्ट्र के यवतमाल (Yavatmal Maharashtra) जिले में एक बड़ा हादसा सामने आया है. यवतमाल में भारी बारिश के बीच सड़क के ऊपर से बह रहे पानी के बीच संतुलन खो बैठी बस गहरे नाले (bus sank into a deep drain) में समा गई. इस बस में कुल छह लोग सवार थे और उनमें से एक की इस हादसे में मौत हो गई और दो को बचा लिया गया है. यह बस नांदेड़ से पुसद होकर नागपुर जा रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सड़क पर पानी भर जाने से ड्राइवर अंदाजा नही लगा पाया. सड़क पर बहते पानी के बीच वाहनों का आवागमन बंद सा था, लेकिन ड्राइवर ने सड़क पार करने का फैसला किया.


हालांकि कुछ मीटर चलने के बाद ही बस का पहिया सड़क के नीचे चला गया और कुछ सेकेंड में ही बस पलट गई और सड़क के बगल नाले में समा गई. इस दौरान पीछे खड़े तमाम युवक तमाशबीन बने रहे. लेकिन कुछ युवकों ने जांबाजी दिखाई और बस में फंसे यात्रियों को बचाने के लिए दौड़ पड़े. बस के गहरे नाले में समाने का यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. मगर तेज बहाव और बारिश जारी रहने के बीच लापता ड्राइवर, कंडक्टर और एक अन्य शख्स का पता नहीं चल सका है. ऐसे में अनहोनी की आशंका जताई जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि महाराष्ट्र में मानसून के इस सीजन में जबरदस्त बारिश हो रही है. खासकर विदर्भ के इलाके में जोरदार बारिश देखने को मिली है. चक्रवाती तूफान गुलाब के प्रभाव से भी महाराष्ट्र के कुछ इलाकों में बरसात का कहर देखने को मिल रहा है. दिल्ली की तरह महाराष्ट्र में भी सितंबर के महीने में ज्यादा बारिश देखने को मिली है. पिछले कुछ महीनों के दौरान पहाड़ी इलाकों में कई भूस्खलन की घटनाएं भी देखने को मिली हैं.