यह ख़बर 19 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

वीडियो है गवाह : गीतिका और कांडा के बीच सिर्फ कारोबारी रिश्ते ही नहीं थे...

खास बातें

  • गीतिका शर्मा और गोपाल गोयल कांडा के परिवारों के बीच भी घनिष्ठ रिश्ते थे। 2 मार्च, 2011 को तारा बाबा कुटिया में हुए एक जागरण में गीतिका अपने परिवार के साथ शरीक हुई थी।
सिरसा / नई दिल्ली:

एयर होस्टेस गीतिका शर्मा और गोपाल गोयल कांडा के बीच सिर्फ कारोबारी रिश्ते ही नहीं थे, बल्कि दोनों परिवारों के बीच भी घनिष्ठ रिश्ते थे। गीतिका शर्मा तारा बाबा कुटिया में शिवरात्रि के पर्व पर होने वाले जागरण में शरीक होने सिरसा भी आती थी।

2 मार्च, 2011 को तारा बाबा कुटिया में हुए एक जागरण में गीतिका अपने परिवार के साथ शरीक हुई थी। जागरण में प्रसिद्ध गायक शंकर साहनी अपनी प्रस्तुति देने पहुंचे थे। इस वीडियो में गीतिका और उसकी मां गोपाल कांडा के पूरे परिवार के साथ बैठी नजर आ रही हैं। गीतिका की मां भी उसके साथ ही इस जागरण में शामिल होने सिरसा पहुंची थीं।

यह कार्यक्रम शिवरात्रि की पूर्व संध्या पर तारा बाबा कुटिया में हर साल करवाया जाता है। इस आयोजन में गोपाल कांडा ने मुख्य अतिथि के रूप में पूजा-अर्चना की और भजन संध्या को देर रात तक सुना।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्यक्रम में गोपाल कांडा के साथ कई कांग्रेसी नेता और सिरसा के आला अधिकारी भी शामिल हुए थे। इस आयोजन में गीतिका और उसका परिवार जिस तरह से कांडा परिवार के साथ मिलजुल कर बैठा है, इससे यह साफ जाहिर है कि दोनों परिवारों के संबंध कितने घनिष्ठ थे।